छापेमारी के लिए आई पंजाब की मोहाली पुलिस को ढाणीवासियों ने पीटा(Video)

9/6/2018 1:39:02 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): डबवाली के गांव रिसालियाखेड़ा की ढाणी में रात को छापेमारी के लिए आई पंजाब की मोहाली पुलिस टीम को सिविल ड्रेस में देखकर ढाणीवासियों ने पीट दिया। जिससे घायल पुलिसकर्मियों की शिकायत पर गोरीवाला पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। पीड़ित कर्मचारियों ने बताया कि वे पंजाब में दर्ज मामले के आधार पर जमानत खारिज हो चुके अपराधी सुनील को पकड़ने ढाणी में सुबह आए थे और इसकी जानकारी गोरीवाला पुलिस में दर्ज कराई थी।

आरोप है कि परिवार के लोगों ने सुनील को बचाने के लिए जानबूझकर उन्हें बंधक बनाकर पीटा है। पीड़ित घायल पुलिसकर्मी परमिंद्र सिंह ने बताया कि वह सिपाही इकबाल सिंह व जुगराज के साथ प्राइवेट गाड़ी में चालक अमनदीप के साथ उक्त लोगों के मकान पर छापेमारी करने पहुंचे। ताकि आरोपी को गिरफ्तार किया जा सके लेकिन आरोपी ने शोर मचाकर अपने आसपास के घर के सदस्यों को इकट्ठा कर पंजाब पुलिस के कर्मचारियों के साथ मारपीट की और बंधक बनाया लिया। 

इस दौरान पुलिसकर्मी इकबाल सिंह की वर्दी फाड़ दी और आरोपी को मौके से भगा दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने गोरीवाला पुलिस को सूचना दी जिसके बाद  गोरीवाला पुलिस चौकी प्रभारी सुरेश कुमार के अन्य साथियों ने मौके पर पहुंचकर पंजाब पुलिस कर्मचारियों की पहचान करते हुए उन्हें छुड़ाकर अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया। परमिंदर सिंह के बयानों के आधार पर आरोपी के 6 लोगों पर पुलिस को मारपीट बंधक बनाए जाने का मामला दर्ज किया गया है व जांच जारी है।

 

Rakhi Yadav