पुलिस के लिए गले की फांस बनी कांग्रेस कार्यकर्ता की दुकान पर छापेमारी(video)

5/20/2018 10:15:22 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा की बिश्नोई मार्किट में एक दुकान में गैंबलिंग की सूचना मिलने पर छापेमारी करने पहुंची सिरसा पुलिस की सीआईए टीम को छापेमारी करना गले की फांस बन गया। पुलिस ने जिस जगह पर छापेमारी की वो कांग्रेस नेता राजू बजाज की दुकान थी, छापेमारी के दौरान पुलिस को कुछ मिला नहीं, कुछ देर बाद दूकान मालिक ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष की पत्नी अवंतिका तंवर को मौके पर बुला लिया। जिसके बाद पुलिस और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ,अवंतिका ने पुलिस से सर्च वारंट दिखाने की बात कही, लेकिन पुलिस मौके पर सर्च वारंट दिखा नहीं सकी।



चूंकि मामला कांग्रेसी कार्यकर्ता से जुड़ा था तो अवंतिका तंवर ने सीआईए की टीम से सर्च वारंट की मांग की, लेकिन टीम मोके पर सर्च वारंट नहीं दिखा पाई जिसके चलते थोड़ी ही देर में वहा कोंग्रेसी कार्यकर्ताओ का जमघट लग गया। अवंतिका तंवर ने सीधे सीधे तौर पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस अपने मनमाने तरीके से विशेष रूप से कोंग्रेसी कार्यकर्ताओ को टारगेट कर रही है। 



वहीं कोंग्रेस के कार्यकर्ता राजू बजाज के बेटे सागर बजाज ने बताया कि वो दूकान के ऊपर बने कमरे में बैठा अपने मोबाइल पर गेम खेल रहा था कि इतने में 3 -4 लोग आये जो खुद को पुलिस कर्मी बता रहे थे उन्होंने जबरदस्ती करनी शुरू कर दी। सागर ने कहा कि उन्होंने कमरे में रखा सारा सामान बिखेर दिया सोफे फाड़ दिए यहां तक की एक एलईडी का नुक्सान भी कर दिया। सागर ने कहा कि उसके पिता प्रदेश कांग्रेस में सचिव के पद पर हैं और पक्के कांग्रेस के कार्यकर्ता है इसलिए कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने के लिए ये सब किया गया है। 



वहीं मौके पर पहुंचे सीआईए के इंचार्ज अजय मोर ने कहा कि उनके पास लीगली सर्च वारंट है और उन्होंने सब कुछ कानून के तहत किया है कुछ भी गलत नहीं किया, जहां तलाशी में उन्हें कुछ नहीं मिला।

Shivam