शहर थाना से गायब हुई नाबालिग लड़की को पुलिस ने किया बरामद, आरोपी को न्यायलय में किया पेश

4/30/2020 3:54:44 PM

टोहाना (सुशील सिंगला) : शहर की एक कॉलोनी से नाबालिग लड़कीे को बहला-फुसलाकर ले जाने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर आरोपी को काबू कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बच्ची को बरामद कर लिया तथा आरोपी को न्यायलय में पेश किया गया। पुलिस ने नाबालिग लड़की को सकुशल बरामद कर लिया तथा आरोपी की पहचान पंजाब के भुल्लन निवासी राजेश के रूप में हुई है।

जानकारी अनुसार पुलिस को शिकायत देकर शहर निवासी एक व्यक्ति ने कहा कि पंजाब के गांव भुल्लन का रहने वाला आरोपी राजेश उसकी लडकी का पिछले कई दिनों से पीछा कर रहा था। शिकायत के अनुसार नाबालिग लड़की दस बजे सिलाई सीखने के लिए गई थी लेकिन वह वापिस नहीं आई तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी राजेश को काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लड़की को बरामद कर लिया तथा उसके खिलाफ धारा 363, 366 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना शहर प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि शहर से एक व्यक्ति ने शिकायत देकर पंजाब निवासी एक युवक पर उसकी नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पंजाब के भुल्लन निवासी राजेश को काबू कर लिया तथा लड़की को बरामद  कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
 

Edited By

Manisha rana