हाइवे पर लिफ्ट लेकर लूटी कार पुलिस ने की बरामद, आरोपी को भी किया गिरफ्तार

6/19/2021 9:27:29 AM

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : कसौला पुलिस ने हाइवे पर लिफ्ट लेकर कार लूटने के मामले में एक लूटी गई स्विफ्ट कार बरामद की है। साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने मध्यप्रदेश के भिंड जिले से आरोपी प्रशांत को गिरफ्तार किया है। आरोपी भिंड जिले के गांव बरकापुर रहता है।

राजस्थान के मंठा रहने वाले हरकेश नामक युवक से नौ जून को बदमाशों ने उस समय लिफ्ट ली थी जब वह गुरुग्राम से अपने गांव की ओर जा रहा था। जब वह धारूहेड़ा पहुंचा तो एक युवक ने लिफ्ट मांगी जिस पर हरकेश ने उसे लिफ्ट दे दी। जब वह कार लेकर असाई बावल के पास पहुंचा तो युवक ने उतरने की बात कही। जैसे ही कार रूकी वैसे ही वहां पहले से मौजूद दो अन्य युवक कार में सवार हो गए। इसके बाद तीनों ने मारपीट की और मौका देखकर हरकेश वहां से भाग गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी की लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा।

बीते दिन पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक पिस्टल व चार कारतूस जब्त किए। उन्हीं से पूछताछ में बदमाशों ने हरकेश के साथ लूट की वारदात भी कबूली। पुछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्हें पिस्टल भिंड जिले रहने वाले प्रशांत ने मुहैया कराई थी और स्विफ्ट कार भी उसी के पास है। इस सूचना पर पुलिस ने भिंड जिले में दबिश मारकर उसे गिरफ्तार कर कार बरामद कर ली। पुलिस ने प्रशांत को कोर्ट पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 

Content Writer

Manisha rana