मंदिर से चुराई गई बच्ची 24 घंटे में बरामद, बाईक पर बिठा ले गया था आरोपी

12/8/2019 2:08:20 PM

कैथल(सुखविंद्र सैनी)- हरियाणा के कैथल जिले में बच्चा चोरी की एक घटना शनिवार के शाम को सामने आई थी जिसमें पुलिस ने आज सफलता हासिल करते हुए बच्चे को बरामद कर लिया है । बच्चे का नाम यश बताया जा रहा है जिसे कैथल सनातन मंदिर से चुराया गया था। पुलिस ने 24 घंटो के अंदर यश को ढूढ निकाला। पुलिस द्वारा बच्चे का मेडिकल करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।बच्चा मंदिर में कार्यरत रसोई महिला कर्मचारी का बताया जा रहा है ।

जानकारी के अनुसार बच्चा चोर मिलता जुलता एक व्यक्ति दो दिन पहले बाल उपवन में बच्चा गोद लेने के लिए आया था परंतु वह बच्चा गोद लेने की लंबी कानूनी प्रक्रिया से शायद सहमत नहीं था इसलिए उसने ही है बच्चे की किडनैपिंग का रास्ता अपनाया।  मामले का संज्ञान कैथल के एसपी वीरेंद्र विज ने लिया था और खुद मौके पर आकर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला था। बता दें कि एक अज्ञात युवक एक मासूम यश को बहला फुसला कर बाईक पर बिठा कर भाग गया था। वहीं यह घटना सीसीटीवी कैमरे भी कैद हो गई थी। 


आरोपों के मुताबिक, युवक ने कैथल सनातन मंदिर से यश को चुरा कर बाईक पर बैठा कर भागा था। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में देखने से यही अंदाजा लगाया गया था कि आरोपी बच्ची को जबरदस्ती साथ ले गया है।

Isha