हत्या मामले में पुलिस ने किया खुलासा, जीजा-साले को किया गिरफ्तार

4/22/2022 3:23:39 PM

पलवल (दिनेश) : मुंड़कटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव डकोरा रोड पर हुए ब्लाइंड मर्डर की गुथी को पुलिस ने सुलझाते हुए दो आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की है। बताया जा रहा है कि मृतक की गाड़ी व उससे नगदी लूटने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया। रिमांड के दौरान आरोपियों से ओर भी मामलों के खुलासे होने की आशंका जताई जा रही है। 

डीएसपी सज्जन सिंह ने बताया कि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि 22 मार्च को डकोरा रोड पर एक अज्ञात शव मिला था। इस मामले में भीम सिंह निवासी बंचारी की शिकायत पर पुलिस में मामला दर्ज किया गया था। मृतक की पहचान सुनील के रूप में की गई थी। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए इस मामले में शामिल जीजा-साले अवनीश एवं सत्यवीर को यूपी क्षेत्र गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। 

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने अपने तीसरे साथी के साथ मिलकर सुनील से रुपए, फोन तथा गाड़ी लूटपाट कर की गई हत्या की वारदात को अंजाम देना कबूल किया। दोनों आरोपियों को पुलिस ने अदालत पेश कर 8 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है तथा पुलिस साथ ही फरार तीसरे आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana