रेवाड़ी में मिले अधजले शव की पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, होटल मालिक और मैनेजर ने डीजल से जलाई थी लाश

12/14/2023 9:52:35 PM

रेवाड़ी(महेंद्र भारती): जिले में लुहाना निमोठ रोड पर 9 दिन पहले मिले अधजले शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने इस हत्याकांड मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक होटल मालिक और मैनेजर शामिल है। इसके साथ ही पुलिस ने शव की भी शिनाख्त कर ली है। मृतक गुजरात का निवासी है जो हरियाणा घूमने के लिए आय़ा था।

गुजरात के राजकोट के गांव मादापुर निवासी धर्मेश भाई जोशी 27 नवंबर को हरियाणा घूमने के लिए आया था। इसके बाद वह अंबाला से ट्रेन में रेवाड़ी स्टेशन पर पहुंचा, जहां पर उसने स्टेशन के समीप ही सचिन होटल में कमरा बुक कर लिया। उस रात होटल के मालिक शहर के अमंगनी सोसाइटी निवासी सचिन के साथ उसका किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद में सचिन ने धक्का देकर गिरा दिया। फर्श पर गिरते ही धर्मेश भाई जोशी की मौत हो गई।

जिसके बाद होटल मालिक सचिन और मैनेजर पंकज यादव जो यूपी के फर्रुखाबाद निवासी है दोनों शव को कार में डालकर रात के अंधेरे में लुहाना गांव में निमोठ रोड पर ले गए। यहां सुनसान देखकर दोनों ने शव पर डीजल डालकर आग लगा दी। इसके बाद मौके से फरार हो गए।

वहीं 5 दिसंबर को सुबह ग्रामीणों ने अधजला शव देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दी। सीआईए ने पूरे मामले को सुलझाते हुए सबसे पहले मृतक धर्मेश भाई जोशी की पहचान की और फिर सबूत हाथ लगने के बाद सीआईए होटल तक पहुंच गई। होटल मालिक और मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरे मामले से पर्दा उठ गया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यालय में पेश करने के बाद रिमांड पर लिया गया।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Editor

Saurabh Pal