मिलावटी तेल लेकर जा रही यूटिलिटी गाड़ी को पुलिस ने किया काबू, जांच के लिए भेजा सैंपल

5/15/2023 6:51:45 PM

अंबाला (अमन कपूर) : पुलिस ने पंजाब से आ रही यूटिलिटी गाड़ी को ड्राइवर समेत काबू किया है। यूटिलिटी गाड़ी में 2400 लीटर मिलावटी तेल होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद फ़ूड सेफ्टी विभाग ने तेल को चेकिंग के लिए भेज दिया है। फ़िलहाल पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर एक दिन की रिमांड पर लिया है।

हिमाचल की रहने वाला व्यक्ति पंजाब से लेकर आ रहे मिलावटी तेल को बेचने की फ़िराक में था। अंबाला शहर के बलदेव नगर में देर रात अंबाला पुलिस को पंजाब नंबर की यूटिलिटी गाड़ी में मिलावटी तेल होने की सूचना मिली। जिस आधार पर अंबाला पुलिस ने गाड़ी को राऊंडअप किया। पुलिस ने इसकी सूचना फ़ूड एंड सप्लाई विभाग के अधिकारियों को दी। जिसके बाद फ़ूड एंड सप्लाई अधिकारियों द्वारा गाड़ी को चेक किया गया।

एसएचओ राम कुमार ने बताया कि सूचना के आधार पर बलदेव नगर इलाके में पंजाब नंबर की यूटिलिटी गाड़ी को रोका है। जिसमें मिलावटी तेल की सूचना मिली थी। फ़ूड एंड सेफ्टी विभाग द्वारा गाड़ी को चेक किया गया है और उसमें से तेल के सैम्पल लिए गए। उन्होंने बताया कि 2400 लीटर तेल गाड़ी से मिला। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। ड्राइवर हिमाचल का रहने वाला है और ये पंजाब से तेल लेकर आ रहा था। पुलिस ने ड्राइवर को एक दिन के रिमांड पर ले पूछताछ कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Mohammad Kumail