पुलिस ने नशीले पदार्थों पर कंसा शिकंजा, 17 किलो चूरापोस्त सहित पकड़े आरोपियों को भेजा जेल

2/26/2020 10:17:03 AM

नारायणगढ़ (धर्मवीर) : सी.आई.ए. नारायणगढ़ पुलिस ने नशीले पदार्थ पर शिकंजा कसते हुए एन.एच.-73 पर एक ट्रक से 17 किलो 200 ग्राम चूरापोस्त सहित एक आरोपी संजय कुमार निवासी खटौली पंचकूला एवं सुनिल कुमार निवासी पुंडागा राजस्थान को काबू किया है। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।

यह था मामला 
सी.आई.ए. नारायणगढ़ पुलिस के इंचार्ज नरेंद्र सिंह ने बताया कि 20 फरवरी को मुलाजिम विजय कुमार की देखरेख में अन्य मुलाजिम सतीश कुमार, संदीप, अमरजीत, चालक सोहनलाल के साथ गाड़ी में एन.एच.-73 पर करीब 4 बजे गांव पतरेहड़ी गश्त पर थे। तभी सूचना मिली कि एक ट्रक चालक यमुनानगर से पंचकूला की तरफ नशीला पदार्थ की सप्लाई करने जा रहा है। इस पर पतरेहड़ी-शहजादपुर टी-प्वाइंट पर नाका लगाया और शहजादपुर के बी.डी.पी.ओ. विशाल पराशर को भी मौके पर बुलाया।

करीब 4 बजकर 40 मिनट पर एक ट्रक एच.आर. 69 सी. 0070 यमुनानगर की तरफ से आता दिखाई दिया। ट्रक को रोककर जांच की तो उसके कैबिन के अंदर ड्राइवर सीट के पीछे सफेद रंग का प्लास्टिक का कट्टा बरामद हुआ। उसके अंदर 17 किलो 200 ग्राम चूरापोस्त बरामद हुआ। आरोपी संजय कुमार पुत्र ऊधम सिंह निवासी खटौली जिला पंचकूला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश करने पर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। 

इंचार्ज ने बताया कि आरोपी संजय कुमार ने रिमांड के दौरान बताया कि वह यह चूरापोस्त वह राजस्थान से लेकर आया था और वह कहीं भी ढाबों में रोककर चालकों को सप्लाई करता था। इस पर पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर निवासी पंडाग राजस्थान से दूसरा आरोपी अनिल कुमार पुत्र कैलाशचंद को काबू किया और दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जहां अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Isha