पुलिस ने 3 घंटे में अपहरण की गुत्थी को सुलझाया, मुख्य आरोपी सहित 3 किए गिरफ्तार

7/12/2021 5:08:33 PM

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला में 60 हजार रुपए के लेन-देन को लेकर एक युवक का अपहरण कर उसकी पिटाई करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले को पुलिस ने मात्र 3 घंटे में सुलझा लिया है। गिरफ्तार आरोपियों ने इस वारदात को कबूल कर लिया है। 

मुख्य आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल किया कि पैसों के लेन-देन को लेकर युवक को किडनैप किया था। इस वारदात में उसके दोस्त भी शामिल थे। उसने कहा कि युवक मेरे पैसे लेकर भाग गया था, इस कारण से मैं और मेरे दोस्तों इसे अपने साथ लेकर गए थे, लेकिन देर रात को इसे हमने छोड़ दिया था।

वहीं किडनैप किए गए अभिषेक ने बताया कि मुझे ये लोग गाड़ी में डालकर ले गए थे। इसके बाद इन्होंने पहले खेतों में और फिर अपनी ट्यूबवेल के पास ले जाकर मेरी पिटाई की। उधर, पुलिस अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस कंट्रोल रूम में एक सूचना आई थी कि एमएच चौक के पास से किसी को किडनैप कर लिया है। इसी आधार पर जो युवक किडनैप हुआ था उसके घर वालों से भी पूछताछ कर ही रहे थे कि इसी बीच युवक अभिषेक पुलिस स्टेशन आया। यहां उसने बताया कि कुछ लोगों द्वारा उसे किडनैप किया गया था और वे उनके चुंगल से भागकर आया है। उन्होंने बताया कि साथ हजार रुपये के लेनदेन के पीछे ये सारा मामला हुआ है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar