पुलिस ने 3 माह बाद सुलझाई हत्याकांड की गुत्थी, रंजिश के चलते ईंट मार की थी हत्या

1/31/2022 3:27:23 PM

भिवानी : जिले में पुलिस ने तीन माह बाद हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है। मृतक की पहचान ईश्वर वासी बादशाहपुर हिसार के रूप में हुई थी, वहीं गिरफ्तार आरोपी मनोज भी हिसार का ही रहने वाला है। पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी ने रंजिश में मृतक ईश्वर के सिर में ईंट से मार कर जान ली थी। 

सब्जी मंडी एसोसिएशन प्रधान सुशील कुमार ने पुलिस में शिकायत दी थी कि पांच नवंबर 2021 की सुबह सब्जी मंडी के सामने हनुमान मंदिर में खून से लथपथ एक व्यक्ति का शव देखा। डीएसपी व सीआईए की टीम के साथ पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के पास से मोबाइल भी बरामद हुआ था। जिसकी कॉल डिटेल भी पुलिस ने खंगाली तो पता चला कि ये फोन भी ट्रेन में किसी मुसाफिर का चोरी किया हुआ था। 

पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया। आरोपी मनोज ने बताया कि मृतक ईश्वर वासी बादशाहपुर हिसार कर रहना वाला था। ईश्वर से उसकी जेल में मुलाकात हुई थी। वे दोनों ही ट्रेन में सामान चोरी करते थे। ईश्वर के साथ उसकी किसी बात को लेकर रंजिश थी। इसी के चलते बातों बातों में उसका विवाद हुआ और उसने ईंट से ईश्वर के सिर में वार कर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल ईंट को भी बरामद किया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana