मोरनी गैंगरेप मामले में पंचकूला की महिला थाना प्रभारी का तबादला

7/24/2018 3:26:23 PM

पंचकूला(उमंग): मोरनी गैंगरेप मामले के पांचवें दिन पंचकूला थाना प्रभारी राजेश कुमारी का तबादला कर दिया गया है। महिला थाना एसएचओ राजेश कुमारी हरियाणा पुलिस हेडक्वार्टर में नियुक्ति दी गई है। बता दें कि इस मामले में एएसआई सरस्वती सहित चार पुलिसकर्मी सस्पेंड भी किए जा चुके हैं। वहीं एएसआई सरस्वती ने सस्पेंड किए जाने पर कहा था कि उसने इस मामले में हर संभव कार्रवाई की थी व एसएचओ राजेश कुमारी को भी सूचना दी थी, तो उसे क्यों सस्पेंड किया गया। वहीं  सरस्वती व एसचओ राजेश कुमारी के बीच हुई व्हाट्सएप चैट भी वायरल हुई थी, हालांकि पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

मोरनी गैंगरेप मामला: सभी नौ आरोपियों को अदालत में किया गया पेश

गैंगरेप मामले में पीड़िता को पुलिस सुरक्षा दी गई है। सुरक्षा में 4 पुलिस वालों को तैनात किया गया है। जिसमें दो पुलिस कर्मी ( एक महिला और एक पुरुष) चंडीगढ़ पुलिस और दो पुलिस कर्मी ( एक महिला और एक पुरुष) पंचकूला से तैनात किए गए है। वहीं इस मामले में धीरज नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

मोरनी महादरिंदगी मामला: आरोपी साहब सिंह दो दिन की पुलिस रिमांड पर

उल्लेखनीय है कि पंचकूला के एकमात्र हिल स्टेशन स्थित लवली गेस्ट हाउस में पीड़ित युवती जो चंडीगढ़ की रहने वाली है, को बंधक बनाकर उसके साथ चालीस लोगों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था।

Shivam