फ़तेहाबाद: आयोजन स्थल की तरफ बढ़ रहे किसानों के काफिले को पुलिस ने रोका

1/26/2021 4:33:19 PM

फतेहाबाद (रमेश): फतेहाबाद में आज ट्रैक्टर परेड यात्रा के दौरान किसानों के ट्रैक्टर काफिले को हिसार रोड पर पुलिस द्वारा रोके जाने के बाद मौके पर काफी हंगामा हुआ। ट्रैक्टर परेड को रोके जाने के बाद पुलिस अधिकारियों के साथ किसानों की जमकर बहस हुई। डीएसपी सतेंद्र श्योराण के साथ किसान काफी देर तक बहस करते नजर आए उसके बाद दोनों पक्षों के बीच बातचीत जरिए मामले को सुलझा कर मामले को शांत किया गया।

इस पूरे घटनाक्रम के बारे में फतेहाबाद के डीसी डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ ने बताया कि गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों की तरफ से आयोजित ट्रैक्टर परेड के दौरान ट्रैक्टर लेकर किसान जा रहे थे और इस दौरान पुलिस ने किसानों के इस ट्रैक्टर पलट यात्रा को सही रूट पर भेजने के लिए समझाने का प्रयास करते हुए काफिले को रोका और आमजन को परेशानी ना हो इसके लिए किसानों को सही रूट पर भेजने के लिए पुलिस की तरफ से प्रयास किए गए।    

वहीं ट्रैक्टर परेड में शामिल किसान ने कहा कि हम शांतिपूर्ण तरीके से ट्रैक्टर परेड निकाल रहे थे और इस दौरान पुलिस ने हमें रोक लिया। पुलिस हमें आगे नहीं जाने दे रही और जबकि हम किसानों की तरफ से किसी तरह का अनुशासन नहीं तोड़ा गया लेकिन पुलिस हमें जबरदस्ती रोक कर खड़ी हो गई। बताया गया कि जिला मुख्यालय पर पुलिस लाइन में चल रहे गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के आयोजन स्थल की तरफ किसान बढ़ रहे थे और इसलिए पुलिस ने उन्हें डाइवर्ट रूट पर भेजने के लिए रोका था।

Isha