लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस सख्त, 700 से ज्यादा वाहनों के काटे चालान

4/25/2020 1:16:44 PM

गोहाना (सुनील जिंदल) : लॉक डाउन के तहत जारी किए गए दिशा निर्देशों को सख्ती से लागू करने के लिए गोहाना पुलिस निरंतर प्रयास कर रही है जिसके चलते पुलिस ने शहर में बेवजह घरों से बाहर घूमने वालों को भगा भगा कर पकड़व कर उनके खिलाफ मामले दर्ज करते हुए उन्हें सोनीपत में बनाई अस्थाई जेल में भेज दिया। इसके अतिरिक्त गोहाना में सभी रास्तों की नाकेबंदी कर शहर में गस्त करते हुए 700 से भी ज्यादा गाड़ियों का चालान किया। इसके साथ-साथ जो भी शहर में बिना मास्क लगाए आ रहा है उसके खिलाफ भी करवाई की जा रही है। 

एसएचओ निर्मल सिंह ने बताया कि गोहाना में कोई लॉक डाउन का उलंघन न करें। इसको लेकर पुलिस शहर में दिन रात लगातार गस्त कर रही है और बेवजह घरो से बाहर घूमने वालों के खिलाफ करवाई के साथ-साथ चालान किए जा रहे है। शहर में गस्त करते हुए 700 से भी ज्यादा चालान कर सो से भी ज्यादा गाड़ियों को इम्पाउंड किया। इसके साथ-साथ जो भी शहर में बिना मास्क लगाए आ रहा है उसके खिलाफ भी करवाई की जा रही है। 

गौरतलब है कि सोनीपत जिले में लगातार कोरोना में मामले बढ़ते जा रहे है जिस को लेकर गोहाना पुलिस भी अलर्ट है और लगातार प्रयास कर रही है। इस महामारी को फैलने से रोका जा सके लेकिन उसके बावजूद लोग बेवजह घरो से बाहर निकल कर इसे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। सरकार लोगों से बार बार अपील कर रही है कि लोग लॉक डाउन के दौरान अपने घरों में रहे और बेवजह अपने घरों से बाहर न निकले लेकिन कुछ लोग इसे हल्के में ले रहे हैं।

 

Edited By

Manisha rana