पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, फर्जी लेबल लगी 960 बोतल सहित आरोपी गिरफ्तार

1/3/2020 5:35:59 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : पुलिस ने नांकेबदी के दौरान अवैध शराब की तस्करी करते हुए दो गाड़ियों को काबू करने में सफलता प्राप्त की हैं। गाड़ियों में 960 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई हैं जिन पर फर्जी लेबल लगे हुए पाए गए हैं। पुलिस ने दोनों गाड़ियों को जब्त कर लिया तथा एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया हैं। आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। फिलहाल मामले की गहनता से जांच की जा रही हैं। 

जानकारी के मुताबिक रोहतक सोनीपत रोड पर बलियाणा मोड़ के पास नाकाबन्दी के दौरान पुलिस ने बोलेरो व आई-10 गाड़ी में अवैध शराब पकड़ी हैं। दोनों गाड़ियां खरखौदा की तरफ से आ रही थी। पुलिस ने सूचना के आधार पर दोनों गाड़ियों को पकड़ा। जब जांच की गई तो गाड़ियों में से 960 अवैध शराब की बोतलें मिली और साथ ही एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। आरोपी अवैध शराब पर फर्जी लेबल लगाकर बिहार और गुजरात में सप्लाई करते थे।  

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि गांव सिसाना निवासी राजेश व सुन्दरपुर निवासी सुमित व नवीन अवैध रुप से शराब तस्करी का कार्य करते हैं। आरोपी अवैध शराब पर रम के फर्जी लेबल लगाकर शराब का सप्लाई करते हैं। जहां पर अवैध शराब मंहगे दामों में बेची जाती हैं। गत रात्रि तीनों युवक दो गाड़ियों में गांव सिसाना से अवैध शराब भरकर गांव सुन्दरपुर जा रहे थे। जो वारदात में आरोपी नवीन मौके पर गिरफ्तार हो गया तथा आरोपी सुमित आई-10 कार को छोड़कर फरार हो गए। फिलहाल फरार चल रहे आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे है।

Isha