मस्जिद की सीलिंग तोड़ने की धमकी देने वाले को पुलिस ने शहर में घुसने से रोका

9/22/2018 10:35:46 AM

गुडग़ांव(ब्यूरो): शीतला कॉलोनी में विवादित भवन की सीलिंग का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है और इसको लेकर रोज नई बातें सामने आ रही हैं। इस विवाद को लेकर अब पुलिस ने कानून व्यवस्था बनाए रखने की कमर कस ली है। नमाज पर बवाल को लेकर जिला प्रशासन हाई अलर्ट पर है। शुक्रवार को जुमे की नमाज को लेकर पुलिस शीतला कालोनी और कई स्थानों को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया। 

कथित मस्जिद की सीलिंग तोडऩे की धमकी देने वाले दिल्ली निवासी शकील को पुलिस ने शुक्रवार को बार्डर पर ही समर्थकों के साथ हिरासत में ले लिया। बताते चलें कि शीतला कालोनी की कथित मस्जिद की सील तोडऩे की कुछ दिन पहले एक वीडियो जारी हुआ। वीडियो के वायरल होने से जिला प्रशासन अलर्ट हो गया। मुहर्रम और जुमे की नमाज को लेकर साइबर सिटी में कोई बवाल खड़ा न हो इसको लेकर जिला प्रशासन कोई रिस्क नहीं लेना चाहता था। 

दिल्ली के रहने वाले मोहम्मद शकील सैफी ने कुछ दिन पहले एक वीडियो जारी कर चेतवानी दी थी कि वह शुक्रवार को खुद कथित मस्जिद की सील तोड़ेगा। अपनी चेतावनी को पूरा करने के लिए शकील दिल्ली से अपने समर्थकों के साथ निकला। जैसे ही वह गुरुग्राम पहुंचा, उसे तुरंत हिरासत में ले लिया गया। 

शीतला कॉलोनी के प्रवेश पर पुलिस तमाम वाहनों को बिना चैकिंग नहीं जाने दे रही है। यहां तक कि संदिग्ध लोगों को शीतला कॉलोनी में एंट्री भी नहीं दी जा रही। वहीं मोहम्मद सैफी ने कहा हम दिल्ली से शीतला कालोनी की मस्जिद की सील तोडऩे आए थे, लेकिन पुलिस ने हमें रोक लिया है। हालांकि उन्होंने कहा मैं अपने समर्थकों के साथ पुलिस हिरासत में जा रहा हूं। 

Rakhi Yadav