पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की कार्रवाई, गांजा पत्ती सहित महिला व पुरुष गिरफ्तार

9/14/2020 1:22:06 PM

कुरुक्षेत्र : जिला पुलिस की अपराध शाखा-1 ने नशीला पदार्थ 4 किलो ग्राम गांजा पत्ती सहित एक महिला व पुरुष पार्वती थानेसर व राजकुमार निवासी राजपुरा पंजाब को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने दी। मोदी ने बताया कि गत दिवस अपराध शाखा-1 को निरीक्षक प्रतीक कुमार के मार्ग निर्देश में पुलिस टीम गश्त व अपराध की तलाश में पुराना बस अड्डा थानेसर के पास पहुंची। 

उसी समय एक समाज सहयोगी ने पुलिस पार्टी को मिलकर ए.एस.आई. प्रेम चंद को सूचना दी कि पार्वती थानेसर व राजकुमार दोनों मिलकर गांजा की तस्करी करते है। पार्वती व राजकुमार अपनी स्कूटी पर सवार होकर गांजा खरीदने के लिए कुरुक्षेत्र आए हुए है। वह किसी गांजा बेचने वाले से गांजा खरीद कर गांजा दोनों अपनी स्कूटी सहित गांधीनगर से सरस्वती पुल से होते हुए करीब 1 घंटे के बाद झांसा की तरफ जांएगे। 

अगर सरस्वती पुल थानेसर झांसा रोड पर नाकाबंदी की जाए तो दोनों काफी मात्रा में गांजा व स्कूटी सहित काबू आ सकते है। जिसकी सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी शुरु कर दी। कुछ समय बाद सूचना के आधार पर एक स्कूटी पर एक औरत तथा एक आदमी आते हुए दिखाई दिए। जिनको पुलिस पार्टी ने रोककर चैक किया तो उनके पास से गांजा पत्ती मिली, जिसका वजन करने पर 4 किलोग्राम हुआ। आरोपियों के विरुद्ध थाना कृष्णा गेट में नशीली वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके सूचना देकर निरीक्षक प्रतीक कुमार को मौके पर बुलाया गया। आरोपियों को नशीली वस्तु अधिनियम के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया, जिनको माननीय अदालत में पेश करके 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।  


Manisha rana

Related News