पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की कार्रवाई, सरकारी क्वार्टर से भारी मात्रा में शराब बरामद

5/5/2021 4:05:28 PM

फतेहाबाद (सुशील सिंगला) : फतेहाबाद के गांव जमालपुर शेखा स्थित स्टेशन के सरकारी क्वार्टर से पुलिस की टीम ने 40 पेटियां शराब की बरामद की है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। जानकारी के अनुसार बता दें कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव जमालपुर शेखा स्थित रेलवे स्टेशन के सरकारी कर्मचारी ने क्वार्टर में अवैध रूप से शराब रखी हुई है जिसके बाद पुलिस की टीम ने थाना प्रभारी विनोद कुमार के नेतृत्व में छापेमारी करते हुए सरकारी क्वार्टर के शौचालय में 40 पेटी शराब की बरामद की। पुलिस अब जांच में जुट गई है कि सरकारी क्वार्टर में शराब कहां से आई क्योंकि इन सरकारी क्वार्टर में 2 कर्मचारी रेलवे के रहते हैं जो मौके पर नहीं मिले है। 

स्टेशन मास्टर हरभजन सिंह ने बताया कि रेलवे स्टेशन के साथ लगते सरकारी क्वार्टर में पुलिस की टीम ने छापेमारी करते हुए शराब को बरामद किया है। इस क्वार्टर में रहने वाला कर्मचारी रामनरेश ट्रालीमैन के नाम पर है जो दिन में रहता है।  पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस के पास गुप्त सूचना आई थी कि रेलवे स्टेशन के सरकारी क्वार्टरों में अवैध रूप से शराब को लाया गया है जिसके चलते पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तथा छापेमारी की तो पाया कि क्वार्टर के शौचालय से शराब बरामद की है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana