लव जिहाद के मामले में पुलिस ने लिया संज्ञान : अनिल विज

1/6/2020 9:49:04 AM

चंडीगढ़(बंसल): हरियाणा के पलवल में एक युवती को लव जिहाद में फंसाकर शादी और बलात्कार करने के मामले में हरियाणा पुलिस ने संज्ञान लिया है। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के पति व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बताया कि यह मामला फरीदाबाद का है। पलवल में जीरो एफ.आई.आर. दर्ज कर इसे फरीदाबाद भेज दिया गया है। पीड़िता का मैडीकल करवाकर उसकी शिकायत पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

शिव सेना सत्ता के मोह में रंग बदल चुकी गिरगिट
नागरिकता संशोधन एक्ट के विरोध में खड़ी शिव सेना को अनिल विज ने सत्ता के मोह में रंग बदल चुकी गिरगिट करार दिया है। हरियाणा सरकार में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि शिव सेना ने अभी तक जिस चीज का डटकर विरोध किया अब उनका समर्थन कर रही है। कांग्रेस के साथ सरकार बनाने के बाद शिव सेना रंग बदलने वाली गिरगिट हो गई है और यह सत्ता का मोह है जिसके कारण शिव सेना ने अपनी विचारधारा को तिलांजलि दे दी है। 

ननकाना साहिब पर हुए हमले को लेकर सिद्धू क्यों खामोश 
पाकिस्तान में ननकाना साहिब पर हुए हमले को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू की चुप्पी पर अनिल विज ने कहा कि सिद्धू की खामोशी पर पूरा ङ्क्षहदुस्तान पूछ रहा है कि इनका यार दिलदार अब कहां गया? विज ने कहा कि ननकाना साहिब गुरु नानक देव जी का जन्म स्थल है। वह एक पवित्र स्थान है, उस स्थान पर पत्थरबाजी हुई, नाम बदलने की बात हुई लेकिन अब सिद्धू कहीं नजर नहीं आ रहे, जो इमरान को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करते थे। 

रोडवेज यूनियनों व विभाग के बीच विवाद हल करने की कोशिश
हरियाणा में किलोमीटर स्कीम के विरोध में रोडवेज यूनियनों ने बंद की कॉल दी है, जिसको लेकर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि परिवहन मंत्री इस मामले को लेकर लगातार रोडवेज यूनियन के संपर्क में हैं। इस मामले को हल करने की कोशिश कर रहे हैं। 

Edited By

vinod kumar