Viral Video पर पुलिस ने लिया संज्ञान: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बोला- मेरा रोज का काम

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 09:23 AM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : हरियाणा के फरीदाबाद जिले में सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने तेज गति से गाड़ी चलाते हुए बाइक सवार को टक्कर मार दी। वीडियो हुआ वायरल एक्सीडेंट के बाद मीडिया इनफ्लुएंसर बोला गिरने दो यह तो मेरा रोज का काम है।

कौन है रजत दलाल 

दरअसल बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी में रहने वाला रजत दलाल एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है जो आमतौर पर अपने इसी तरह के वीडियो के चलते फेमस होना चाहता है।

ये वीडियो वीरवार रात से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। इस वीडियो को जिसने भी देखा वह यह देखकर चौंके बिना नहीं रहा कि किस तरह से तेज गति से गाड़ी चलाते हुए सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने बाइक सवार को टक्कर मारी, बाइक सवार गिर गया, जिसके बाद उनके बराबर में बैठी लड़की ने कहा कि सॉरी सॉरी गिर गया, लेकिन मीडिया इनफ्लुएंसर बोला गिरने दो। यह मेरा रोज का काम है। 

इस वीडियो को गाड़ी में ही बैठे उनके किसी साथी ने बनाया जैसा की नजर आ रहा है। जब यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा तब वीडियो की पड़ताल की और पुलिस से इस संबंध में जानकारी ली। इसके बाद पुलिस ने बताया कि यह मामला 25 फरवरी का है । इस मामले में पुलिस अब संज्ञान लेकर एफआईआर दर्ज कर रही है और अब उस घायल व्यक्ति की तलाश की जा रही है, जिसको इस सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने टक्कर मारी है। 

वहीं इस मामले में फरीदाबाद जिला उपयुक्त विक्रम सिंह ने वायरल वीडियो के आधार पर X हैंडल पर फरीदाबाद ट्रैफिक पुलिस को इस मामले में तुरंत संज्ञान लेने के निर्देश दिए थे। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static