बरोदा उपचुनाव व सेवा सुरक्षा सहयोग के नारे को पुख्ता करने के लिए निकाला पैदल फ्लैग मार्च

punjabkesari.in Saturday, Oct 17, 2020 - 04:40 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत पुलिस ने आज पूरे शहर में पैदल फ्लैग मार्च निकाला, जिसका मुख्य उद्देश्य हरियाणा पुलिस द्वारा दिए जाने वाले सेवा सुरक्षा और सहयोग के नारे को और मजबूती देना है। वहीं ये पैदल फ्लैग मार्च बरोदा उपचुनाव के लिए भी निकाला गया है। 

PunjabKesari, haryana

हरियाणा पुलिस के डीएसपी डॉ रविंद्र के नेतृत्व में निकाला गया फ्लैग मार्च पुलिस लाइन से शुरू होकर ककरोई रोड से होता हुआ गीता भवन चौक, बस स्टैंड चौक, सेक्टर 14 15 होते हुए कच्चे क्वार्टर और बाद में सुभाष चौक पर खत्म हुआ। फ्लैग मार्च का मुख्य उद्देश्य बरोदा उपचुनाव के मद्देनजर शहर में सुरक्षा व्यवस्था को और भी पुख्ता करना था। अब हर महीने 1 दिन पूरे शहर में सोनीपत पुलिस इस तरह का पैदल फ्लैग मार्च निकालेगी।

इस पैदल फ्लैग मार्च का नेतृत्व कर रहे डीएसपी डॉ रविंदर ने बताया कि अब हर महीने सोनीपत पुलिस सेवा सुरक्षा और सहयोग के नारे को पुख्ता करने के लिए शहर भर में इस तरह का फ्लैग मार्च निकालेगी। ताकि आम जनता में सोनीपत पुलिस का भरोसा कायम रह सके। हम इस पैदल फ्लैग मार्च में आने वाली समस्याओं का जल्द से जल्द निपटारा भी करेंगे। यह फ्लैग मार्च इसलिए भी निकाला गया है। क्योंकि जिले में बरोदा चुनाव के लिए आचार संहिता लगी हुई है और सुरक्षा का जायजा भी लेना था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static