लापरवाही: पुलिस कैदियों का गई थी इलाज करवाने, लेकिन रास्ते से ही भाग गए कैदी

5/31/2022 10:12:18 PM

गुरुग्राम(मोहित): गुरुग्राम में अस्पताल से जेल ले जाने के दौरान पुलिसकर्मियों की गिरफ्त से दो कैदी फरार हो गए। दोनों ही कैदियों को भोंडसी जेल से दिल्ली अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था जहां से वापस आते हुए एक होटल से दोनों ही कैदी फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने पुलिस कर्मियों की लापरवाही को देखते हुए तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है और तीन अन्य आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया है। जिन्होंने इन कैदियों को भगाने में मदद की।

दरअसल, भोंडसी जेल में बंद राकेश और अभिजीत नाम के दो बदमाश कई अपराधिक मामलों में सलाखों के पीछे थे सोमवार को इलाज के लिए उन्हें दिल्ली एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल से इलाज कराने के बाद उन्हें भोंडसी जेल वापस लाया जा रहा था । उसी दौरान सेक्टर 38 के एक होटल में पुलिसकर्मी इन दोनों कैदियों को लेकर गए। जहां पहले से ही इन कैदियों के तीन अन्य साथियों ने दोनों कैदियों को वहां से भगाने में मदद की और वह पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गए।

गुरुग्राम पुलिस को मिली शिकायत के बाद इस पूरे मामले में सदर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया और कैदियों की सुरक्षा में तैनात तीनों ही पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर जेल भेज दिया गया है। इसके अलावा पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों को भी इस पूरे मामले में गिरफ्तार किया है।


 

Content Writer

Vivek Rai