अनियंत्रित बस ने हवलदार को कुचला, हालत गंभीर

3/16/2018 12:05:05 PM

पानीपत(अनिल कुमार): जी.टी. रोड पर एक ढाबे के पास एक ओवरस्पीड वाहन को रुकवा कर कागजात चैक कर रहे एक हवलदार को हरियाणा रोडवेज की अनियंत्रित बस ने टक्कर मार दी। जिससे हवलदार बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। काबू किए बस चालक की जांच के दौरान पता चला है कि उसने शराब का सेवन किया हुआ था। पुलिस ने इस संबंध में बस को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार जी.टी. रोड पर सागर ढाबे के पास वेद नर्सिंग कॉलेज बडौली के सामने यातायात पुलिस थाना बाबरपुर प्रभारी महेंद्र सिंह के आदेशानुसार स्पीड चैकिंग का उप निरीक्षण रमेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस कर्मी वाहनों की चैकिंग कर रहे थे कि तभी पानीपत की तरफ से करीब 104 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से एक मर्सिडीज गाड़ी आती दिखाई दी। जिसे देखते ही पुलिस कर्मी कर्मवीर व तेजेंद्र ने तुरंत वाहन को रुकने का इशारा किया जिस पर चालक ने वाहन को रोक लिया। पुलिस ने वाहन के चालक को साइड में लगाकर कागजात दिखाने को कहा। जब पुलिस वाहन के कागज चैक कर रही थी कि तभी दिल्ली की ओर से आ रही हरियाणा रोडवेज दिल्ली डिपो की एक बस तेज गति से आई और हवलदार कर्मबीर को टक्कर मार दी जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। 

चालक बस को लेकर भागने लगा तो तुरंत करीब 200 मीटर दूर तैनात यातायात पुलिस कर्मी ने बस को रुकवाने का इशारा किया। जिस पर सब-इंस्पैक्टर रमेश कुमार ने सिपाही देवेंद्र के साथ मिलकर बस को रुकवा लिया तथा चालक महा सिंह निवासी घिराय जिला हिसार को काबू कर लिया। पुलिस ने जांच में पाया कि चालक ने शराब का सेवन किया हुआ था जिससे वह बस को अनियंत्रित तरीके से चला रहा था जिसके चलते यह हादसा हुआ। पुलिस ने बस को भी अपने कब्जे में ले लिया है तथा चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके हिरासत में ले लिया है। 

बस चालक का सिविल अस्पताल में जब ब्लड सैम्पल लेकर जांच करवाई गई तो उसमें में एल्कोहल होने की पुष्टि हुई है। बहरहाल घायल पुलिस कर्मी को उपचार के लिए बिश्न स्वरूप कालोनी स्थित एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।