पुलिसकर्मी ने फौजी जवान को जड़ा थप्पड़, बाद में इस वजह से मांगनी पड़ी माफी

8/14/2019 8:14:34 PM

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर की जम्मू कालोनी में एक फौजी को पुलिसकर्मी द्वारा थप्पड़ मारने पर जोरदार हंगामा हो गया। मामला मंगलवार की रात 10 बजे का है, पुलिस को सूचना मिली थी कि जम्मू कॉलोनी में कुछ युवक नशा कर रहे हैं, वहीं जब पुलिस पहुंची तो वहां उन्हें युवक तो नहीं मिले, लेकिन छुट्टी पर आए एक को उन्होंने थप्पड़ जड़ दिया। इसी बात को लेकर फौजी के गांव वालों ने हंगामा खड़ा कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, जम्मू कॉलोनी के सामुदायिक भवन में कुछ लोग नशा कर रहे थे। इस बारे में कॉलोनी के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस पहुंची, तो नशा करने वाले लोग भाग निकले, लेकिन पुलिसकर्मियों ने वहां मौजूद सौरभ को नशेड़ी समझकर थप्पड़ मार दिया। सौरभ ने बताया कि वह फौजी है। इसके बावजूद भी पुलिसकर्मियों ने उसकी बात नहीं सुनी और उसके साथ गाली गलौज की।

फौजी सौरभ नजदीक के गांव तिगरा का रहने वाला है। घटना की सूचना गांव के लोगों को लगी, तो वह भी मौके पर पहुंच गए और गुस्साए लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। वहीं हंगामा इतना बढ़ गया कि फौजी को पुलिस कर्मचारी द्वारा थप्पड़ मारने के विरोध में लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। पुलिस को भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा। आखिर में पुलिस के समझाने और माफी मांगने के बाद यह मामला शांत हुआ।

फौजी सौरभ ने बताया कि वह जम्मू कॉलोनी में अपने मामा के लड़के अजय के पास बाइक देने के लिए आया था। यहां से उन्हें शॉपिंग करने के लिए जाना था। इस दौरान उसका फोन आ गया और वह बाहर बाइक पर बैठकर फोन पर बात कर रहा था। तभी एक पुलिसकर्मी आया और उन्हें थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। पुलिसकर्मी को अपना परिचय भी दिया। इसके बावजूद भी वह अभद्रता करता रहा, जिसकी सूचना उसने अपने गांव वालों की दी थी।

Shivam