एचएपी बटालियन फोर्स के साथ आए पुलिसकर्मी ने किया सुसाइड, मामले की जांच जारी

7/23/2021 6:27:48 PM

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर जिले की पुलिस लाईन में एक पुलिसकर्मी ने संदिग्ध परिस्थितियों में सुसाइड कर लिया है। मृतक का शव पुलिस लाइन के एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक की तीसरी मंजिल पर बने कॉन्फ्रेंस हाल के अंदर पंखे पर फंदे पर लटका हुआ मिला है।

जानकारी के मुताबिक, सुसाइड करने वाला 26 वर्षीय सिपाही राजेश है, जो कल ही अंबाला से एचएपी की फोर्स के साथ आया था। पुलिसकर्मी के सुसाइड की सूचना पर यमुनानगर के एसपी कमलदीप गोयल और डीएसपी हेडक्वाटर थाना शहर पुलिस और सीन ऑफ क्राइम की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शुरआती जांच में पुलिस ने अंदेशा जताया है कि मानसिक तनाव के चलते राजेश ने सुसाइड किया है। घटना स्थल पर एक लोहे की सीढ़ी भी मिली है। मृतक राजेश जींद के सफीदों का रहने वाला था और उसके बैग से कुछ दवाइयां और मेडिकल बिल भी मिले हैं।



एसपी कमलदीप गोयल ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कल अम्बाला से लॉ एंड आर्डर के लिए एचएपी बटालिन से फोर्स आई थी, जिसमें राजेश भी आया था। आज इसने तीसरी मंजिल पर पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया है। कुछ दवाइयां और मेडिकल पेपर मिले हैं। उन्होंने बताया कि राजेश के परिवार को सूचित कर दिया गया है और मामले की गहनता से जांच करने के साथ सुसाइड के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam