दर्दनाक: एक्सीडेंट केस को सुलझाने गए पुलिसकर्मियों को रौंदा, दो जवानों समेत 4 लोगों की मौत

8/14/2021 1:50:32 PM

अंबाला(अमन):  अंबाला में आज सड़क हादसे में 4 लोगों समेत डायल 112 पर ड्यूटी देने वाले 2 पुलिसकर्मियों की भी मौत हो गई। हादसे के बाद सिविल हस्पताल में गृहमंत्री अनिल विज भी परिजनों से मिलने पहुंचे और हादसे पर दुख जताया।   विज ने इस दौरान  मृतक पुलिस कर्मीयो के बच्चों को रोजगार  और परिजनों को मुआवजे के तौर पर 50 लाख रुपये देने की घोषणा की।



जानकारी के अनुसार अमृतसर दिल्ली हाईवे पर सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की जान चली गई जिनमे डायल 112 पर तैनात 2 पुलिस कर्मी भी शामिल है। दरअसल बराड़ा के गांव कुलपुर के निवासी मनीष ओर प्रदीप सब्जी बेचने के लिए कार पर सवार होकर सुबह 3 बजे अंबाला सब्जी मंडी आ रहे थे। अंबाला में आकर उनकी कार एक वाहन से टकरा गई तो दोनों पक्षो का आपस मे झगड़ा होने पर मनीष ने डायल 112 पर पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँच सड़क किनारे दोनों पक्षो से बातचीत ही कर रही थी, तभी पीछे से एक ट्रक ने वहां खड़े लोगो को रौंद डाला। 

एक्सीडैंट की जांच करने आई थी पुलिस टीम
हादसे में यमुनानगर के कुलपुर निवासी मनीष ओर प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई । इसके इलावा डायल 112 पर तैनात पुलिस कर्मी नसीब दास ओर बलविंदर सिंह की भी जान चली गयी। जानकारी देते हुए बलदेव नगर एसएचओ ने बताया कि सुबह हमारे 112 डायल को कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि नेशनल हाईवे पर एक एक्सीडेंट हुआ है। हमारी टीम मोके पर पहुँच कार और कैंटर सवार से बातचीत कर रही थी तभी पीछे से एक बेकाबू ट्राला आकर सभी को रौंद देता है ट्रक ड्राइवर मोके से ही फरार हो गया था डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।


मौके पर पहुंचे गृह मंत्री
मृतक  पुलिसकर्मियों की पहचान गांव जलबेड़ा के रहने वाले नसीब और दूसरे की कुरुक्षेत्र के गांव डूडी का रहने वाला बलविंदर के रूप में हुई।   हादसे की सूचना मिलने पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज भी मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी ली। इस दौरान अनिल विज ने परिजनों से मिलकर हादसे पर दुख भी जताया। अनिल विज ने कहा ये बहुत दुखद घटना है । उन्होंने कहा कि मृतक पुलिसकर्मियों के बच्चों को रोजगार देंगे और उन्होंने परिजनों को मुआवजे के तौर पर 50 लाख रुपये दिया जाएगा।



(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


 


 

Content Writer

Isha