ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने दिखाई बहादुरी, ढाबे में लगी आग पर अकेले पाया काबू

5/28/2020 11:28:14 AM

रोहतक(दीपक): कोविड-19 में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने बहादुरी का परिचय देते हुए  होटल में लगी आग को फायर ब्रिगेड के पहुचने से पहले ही बुझा दिया। फोन करने के काफी देर बाद भी फायर ब्रिगेड की गाड़ी नही पहुँची, जबकि फायर ब्रिगेड कर्मचारी का कहना है कि कुछ समय जाम में फंसने के बाद ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुँच गई थी।

सरकंडो में लगी आग धीरे-धीरे सापला में रोड पर बने एक होटल तक पहुंच गई जिसके बाद देखते ही देखते आग ने भयानक रूप अपना लिया। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को फोन भी किया गया लेकिन समय पर नहीं पहुंचने के कारण कोविड-19 में लगे लॉक डाउन के दौरान ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की। यही नहीं आसपास के जो स्थानीय लोग थे उन्होंने भी काफी मशक्कत की। वहीं दूसरी ओर दमकल विभाग के कर्मचारी का कहना है कि सूचना के 20 मिनट के अंदर ही दमकल विभाग की गाड़ियां सापला में मौके पर पहुंच गई थी।


उन्होंने यह भी कहा कि वहां पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने उनके साथ कहासुनी भी की लेकिन वह अपने तय समय पर पहुंच गई थी क्योंकि यहां से पहुंचने में समय लगता है और कई जगह पर जाम की स्थिति भी पैदा हो जाती है इसलिए थोड़ा सा वक्त पहुंचने में जरूर लगा। 

 

Isha