सब इंस्पेक्टर व कांस्टेबल ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, किया ऐसा काम, हर कोई कर रहा तारीफ

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 06:56 PM (IST)

डबवाली (संदीप) : डबवाली यातायात पुलिस ने आज शहर के कॉलोनी रोड पर युवक की जेब से गिरे पचास हजार रुपए की तलाश करके वापिस युवक को सौंप दिए। जिसके लिए अब यातायात पुलिस डबवाली के प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजकुमार व कांस्टेबल मुरारी लाल की तारीफ हो रही है। युवक व उसके साथियों ने इसके लिए सब इंस्पैक्टर राजकुमार व कांस्टेबल मुरारी लाल का धन्यवाद जताया।

सब इंस्पेक्टर राजकुमार ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ आज कॉलोनी रोड पर जा रहे थे। तभी वहां किसी दुकानदार ने उन्हें जानकारी दी कि कुछ मिनट पहले ही यहां एक बाइक सवार युवक के पैसे गिर गए। वह पैसे पीछे से आ रही एक महिला उठाकर ले गई है। जिसके बाद इंस्पेक्टर राजकुमार व कांस्टेबल मुरारी लाल ने उस महिला की तलाश शुरू की। लोगों से पूछताछ करते हुए आखिरकार पुलिसकर्मी महिला के घर तक पहुंचने में कामयाब हुए। जब पुलिस ने महिला से पैसों के बारे में पूछा तो महिला ने सब इंस्पेक्टर राजकुमार को बताया कि वह पैसे उसी ने उठा लिए थे। जो कि अब उसके पास ही है। सब इंस्पैक्टर राजकुमार ने महिला से यह पैसे बरामद कर लिए। 

उधर खोए हुए पैसों की तलाश में बाइक सवार युवक भी परेशान हो रहा था। वह भी पैसों की तलाश करते हुए वापिस कॉलोनी रोड पहुंचा। जहां लोगों ने उसे बताया कि पुलिस तुम्हारे पैसों की तलाश कर रही है। युवक शहर थाना में पहुंचा। जहां सब इंस्पेक्टर राजकुमार व कांस्टेबल मुरारी ने युवक के पैसे उसे सौंप दिए। खोए हुए पैसे पाकर युवक की खुशी का ठीकाना नहीं रहा। युवक ने इसके लिए पुलिस सब इंस्पेक्टर राजकुमार व कांस्टेबल मुरारी लाल का धन्यवाद किया। सब इंस्पेक्टर राजकुमार ने बताया कि युवक का नाम चिराग पुत्र जसवंत सिंह है। वह सब्जी का काम करता है। बाइक पर जाते समय चिराग अपनी जेब से फोन निकाल रहा था। फोन निकालते समय चिराग की जेब में रखे 50 हजार रुपए निकल कर कॉलोनी रोड पर गिर गए थे।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static