पलवल में नाबालिग की आबरू के साथ हो रहा राजनैतिक खिलवाड़ (VIDEO)

11/3/2018 11:30:47 AM

पलवल(गुरूदत्ता गर्ग): पलवल में 12 साल की नाबालिग लडकी की आबरू के साथ राजनैतिक खिलवाड़ की जा रही है। भाजपा के नेता का दबंग पुत्र पीडिता को धमकाने का काम कर रहा है और पुलिस राजनेता के दबाव में पीडिता लडकी को डराने-धमकाने का काम कर रहे हैं। घटना के पन्द्रह दिन बीत जाने के बाद भी एक भी आरोपी को पुलिस ने राजनैतिक संरक्षण के चलते गिरफ्तार नही किया है। पलवल महिला थाने के सामने हथीन के वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व मंत्री हर्ष कुमार का पुत्र विश्व कुमार उर्फ़ भालू पीडिता के परिजनों को धमकाने का काम करता हुआ कैमरे पर दिखाई दे रहा है।

पीड़ित परिवार के लोगों से उसकी बहस भी हो रही है। भाजपा नेता का पुत्र उनसे ऊंगली न दिखाने और नीची जबान में बात करने को कह रहा है। उसी समय जब उसकी नजर कैमरे पर पड़ी तो भाजपा नेता का पुत्र घटनाक्रम को शूट न करने का इशारा करता है। तभी उसका एक गुर्गा असभ्यता के साथ कैमरे को बंद करने को कहता है और फिर हमला करने की नियत से भागता है। लेकिन उसे रास्ता नही मिलता है तभी अन्य लोगों ने हस्तक्षेप कर कैमरामेन को बचा लिया।

पलवल महिला थाने में दिनांक 20 अक्तूबर को दर्ज एफआईआर नम्बर 106  के अनुसार गत 19 अक्तूबर की दोपहर में हथीन थाना के अन्तर्गत पावसर गांव में दो लडको ने 12 वर्षीय लडकी के साथ दरिंदगी करने की कोशिश की और जब कामयाब नही हुए तो लडकी की हत्या करने की नियत से गला दबा दिया। लडकी की जब आंखें निकल आई और बेहोश हो गई तो वे लडकी को वहीं छोड़कर भाग गये। कुछ ही देर  बाद आरोपियों के परिजन हवेली पहुंचे तो लडकी की हालत देख उपचार के लिए निजी अस्पताल होडल लेकर गये।
 
एक तरफ सरकार का नारा है बेटी बचाओ बेटी बढाओ। लेकिन जब बेटियों की आबरू के साथ खिलवाड़ करने वालों को राजनैतिक संरक्षण प्राप्त होगा तो कोई कैसे हिम्मत जुटा पायेगा बेटी पैदा करने की। इस मासूम सी लडकी के बार-बार ब्यान लिए जा रहे है। लडकी ने बताया कि उसे यह कहकर डराया जा रहा है कि इंजेक्शन लगेगा तो तू सच-सच बताएंगी। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस अधिकारियों की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर दिया है। 

Rakhi Yadav