कृषि मंत्री के कक्ष में मंत्रियों की गुपचुप बैठक से बढ़ा राजनैतिक तापमान

3/20/2018 9:59:52 PM

चंडीगढ़ (धरणी): मंगलवार शाम हरियाणा सरकार के 4 कद्द्वार मंत्रियों का हरियाणा के कृषि मंत्री ओ पी धनखड़  के मंत्री कक्ष में हुआ एकांत चिंतन हरियाणा के राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बैठक में सभी कैबिनेट  मंत्री शामिल थे, बैठक में अनिल विज स्वास्थ्य मंत्री ,विपुल गोयल उद्योग मंत्री ,ओम प्रकाश धनखड़ कृषि एवं कल्याण मंत्री तथा राजनीति के सबसे दिग्गज भाजपाई एवं शिक्षा मंत्री हरियाणा राम विलास शर्मा भी शामिल थे।



यह मीटिंग सचिवालय के आठवें फ्लोर पर कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री के कार्यलय में हुई। बैठक में सबसे पहले राम विलास शर्मा और बाद में अनिल विज, विपुल गोयल के साथ पहुँचे। बैठक खत्म होने के बाद मीडिया के कैमरे को देखते हुए सभी ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया ,पर यह तो साफ है कि कुछ न कुछ खिचड़ी तो पक रही है। 



गौरतलब है कि राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय अभी हाल में चंडीगढ़ आये थे और उन्होंने संगठन से लेकर मंत्रियो तक सभी से बातचीत की। इस बातचीत में यह भी सामने आया था कि मंत्रियों ने मुख्यमंत्री की अनदेखी की शिकायत भी की थी। इस बारे में अनिल विज कैबिनेट मंत्री कल साफ कह रहे थे कि उन्होंने शिकायत नही की। हरियाणा की राजनीती में इन चारों दिग्गजों की मीटिंग कई मायने निकले जा रहें हैं।



मंत्री भले ही इसे चाय पीने के लिए एक स्थान पर ईखठा बैठना बता रहें हों ,मगर बीजेपी सरकार में जिस प्रकार अतीत में इनमे से कुछ मंत्रियों की आपस में खिंचतान किसी से छुपी नहीं रही। आज हुई गोपनीय वात्र्ता के क्या परिणाम होंगे यह भविष्य के गर्भ में है, मगर हरियाणा गुप्तचर विभाग की सक्रियता स्वाभाविक है।

Punjab Kesari