लोगों की मौत पर राजनीति करने वाले नेता कभी सफल नहीं होते: अनिल विज

10/31/2022 10:06:45 PM

अमन(अंबाला): अनिल विज ने कहा कि सुरजेवाला की ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि जो लोगों की मौत पर राजनीति कर रहे हैं। ऐसे राजनेता कभी सफल नहीं होते हैं। मोरबी में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। वहां कोई भी कमी होगी उसे पूरा किया जाएगा।  

बता दें कि गुजरात के मोरबी में पुल टूटने से लगभग 141 लोगों की मौत पर हरियाणा में सियासत शुरू हो गई हैं। जिस पर रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिना फिटनेस सर्टिफिकेट के पुल को जनता के हवाले कैसे कर दिया गया। कहीं आचार संहिता लगने की वजह से आनन-फानन में तो ऐसा नहीं किया गया। इसी पर पलटवार करते हुए अनिल विज ने कहा कि सुरजेवाला को उतावला नहीं होना चाहिए। वहां रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

 

विज ने कहा कि 1965 और 1971 के युद्ध से पाकिस्तान को सीखना चाहिए

 

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मिया दाद ने बयान दिया कि भारत के लोग कायर है। जिस पर अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि भारत ने पाकिस्तान को 1965 में और 1971 में धूल चटाई। कारगिल युद्ध में सब कुछ तोड़ दिया ,लेकिन अभी भी पाकिस्तान को शर्म नहीं आई। अभी भी उन्हें हिन्दुस्तान की क्षमता नहीं दिखाई दी। इससे उन्हें सबक लेना चाहिए और इस तरह की बातें नहीं करनी चाहिए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma