डीपी वत्स के राज्यसभा में जाने से पहले ही सियासत शुरु, नवीन जयहिन्द ने लगाया आरोप(Video)

3/13/2018 2:31:18 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): डीपी वत्स के राज्यसभा में पहुंचने से पहले ही सियासत शुरु हो गई है। कुछ महीने पहले खुद पैसे लेकर राज्यसभा में भेजने के आरोपों से घिरी आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने भिवानी में भाजपा पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर नौकरी बेचने के आरोप लगाने वाली भाजपा अब बताए कि उस दौरान एचपीएससी के चेयरमैन रहे डीपी वत्स से कितने पैसे में डील कर राज्यसभा भेजा है।

दरअसल, नवीन जयहिन्द भिवानी में 25 मार्च को हिसार में होने वाली हरियाणा बचाओ रैली का निमंत्रण देने पहुंचे थे। इस दौरान नवीन जयहिन्द पीले चावल देकर लोगों से रैली में पहुंचे का निमंत्रण दिया और मीडिया से रुबरू होते हुए कहा कि उनके पास अमीत शाह की जींद रैली की तरह पेट्रोल बांटने के पैसे नहीं हैं। 

इसलिए पेट्रोल की बजाय पीले चावल देकर निमंत्रण दे रहे हैं। साथ ही दावा किया कि हरियाणा में किसान, जवान, रोजगार व महिलाओं की इज्जत बचाने के लिए होने वाली आम आदमी पार्टी की इस रैली में जींद रैली से अधिक भीड़ जुटेगी।

नवीन जयहिन्द्र ने कहा कि सीबीआई यानि कांग्रेस, बीजेपी, इनेलो ने हरियाणा का विनाश किया है। जयहिन्द ने तीनों पार्टियों की हर रैली को विफल करार दिया और साथ ही भाजपा पर अपना प्रचार करने व झूठ बोलने में माहिर बताया। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार में हरियाणा कई बार जला और मात्र 10 हजार नौकरी मिली, लेकिन प्रचार विकास व लाखों नौकरी देने का वादा किया जा रहा है। 

उन्होने भाजपा को पेपर लीक सरकार बताया और कहा कि भाजपा के विनाश में ही हरियाणा का विकास है। उन्होने कहा कि हिसार रैली में दूसरी पार्टियों के नेताओं को भी निमंत्रण दिया है। ताकि वो यहां आकर देखें कि बिना पैसे व संसाधनों के रैली कैसे की जाती है। अब देखना यह होगा कि हिसार रैली हरियाणा में आप की जड़े कितनी मजबूत कर पाती है और साथ ही डीपी वत्स पर शुरु हुई सियासत क्या रंग लाती है।