राजनीति लोगो के लिए नहीं, बल्कि राजनीति रोटियां सेकने के लिए करते है: सैनी

4/27/2019 3:59:06 PM

जींद(जसमेर मलिक): चुनावी दौर के चलते हर राजनीतिक प्रत्याशी दिन-प्रतिदिन कोई ना कोई नई योजना के साथ मैदान में उतर रहा है। कहीं रैली कर रहे है तो कही वायदों की सूची लेकर प्रचार कर रहे है और कुछ ना मिले तो विपक्ष पर तंज कसने से कोई नहीं चूकता। वहीं शुक्रवार को कुरक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी ने जींद में अपने कार्यालय का उद्घाटन किया। जींद में सफीदों रोड पर कार्यालय का उद्धघाटन करने के बाद राजकुमार सैनी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने जींद का उपचुनाव चुनाव हैक कर लिया।



वहीं एसवाईएल पानी के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि इस मुद्दे पर किसी भी पार्टी की नजर नहीं है। हम सत्ता में अगर आते है तो हम पानी को हिमाचल से बद्दी, नालागढ से होते हुए हरियाणा में लेकर आएंगे। हमारी पार्टी टाटा, बिरला की नहीं है। हम सत्ताधारी नहीं हमने कोई लूट नहीं कि हम आर्थिक रूप से कमजोर है, लेकिन चुनाव जरूर लड़ेंगे। जब उनसे पूछा गया की आपकी पार्टी का स्टार प्रचार कौन करेगा तो उन्होंने कहा की मैं अपनी पार्टी का स्टार प्रचारक खुद हुँ।



वहीं उनसे पूछा गया की आपकी पार्टी से उपचुनाव के लिए खड़े हुए थे उम्मीदवार विनोद आसरी वो नज़र नहीं आते, तो उन्होंने बात को गोलमोल करते हुए कहा की कुछ लोग आते है, कुछ लोग चले जाते है। लेकिन वो पिछली मीटिंग में आए थे। शायद उन्हें कोई काम होगा तभी नहीं आए, और ये कन्फर्म है कि उनकी पार्टी का एक भी प्रत्याशी उनसे अलग नहीं है।इतना ही नहीं उन्होंने हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा की वे तो पहले भी खड़े थे और कई बार चुनाव में खड़े होते है लेकिन हमारी पार्टी उन्ही को बताने के लिए इस चुनाव की तैयारी कर रहे है।

यहाँ पर उन्होंने दूसरी पार्टियों पर बोलते हुए कहा की आज दुःख के साथ ये कहना पड़ रहा है कि राजनीति लोगो के लिए नहीं लोग राजनीति रोटियां सेकने के लिए राजनीती करते है।लेकिन हम राजनीति छोड़ कर लोगो के लिए राजनीती करते है।

kamal