कुंडू के सर्मथन वापिसी के फैसले से गरमाई हरियाणा की सियासत, दीपेंद्र हुड्डा बोले- जल्द हो जांच

2/28/2020 10:54:54 AM

रोहतक(दीपक)- महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के पूर्व मंत्री पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों पर कार्यवाही न करने से नाराज होकर सरकार से समर्थन वापिस लेने पर राजनीति तेज हो गई है ।पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने पहली प्रतिक्रिया देते हुए जांच की मांग कर दी है। पूर्व सांसद दीपेंदर हुड्डा देर रात अपने आवास पर पहुँचे थे।

दीपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है की पूर्व मंत्री पर लगा भ्रष्टाचार का मामला गम्भीर है और इसकी जांच होनी चाहिए। उनका कहना है कि एक और तो किसानों की गन्ने की पेमेंट तक नहीं कर रही है सरकार, तो दूसरी ओर शुगर मिल में करोड़ों रुपए के घोटाले हो रहे हैं इसलिए कांग्रेस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच की मांग करती है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली हिंसा के लिए आम आदमी पार्टी और भाजपा जिम्मेदार है क्योंकि दिल्ली में कांग्रेस का नेता कोई सांसद है और ना ही विधायक इसलिए इस हिंसा के पीछे आम आदमी पार्टी और भाजपा शामिल है। उन्होंने कहा कि इसकी जिम्मेवारी गृह मंत्री अमित शाह और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ले। साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार को किसान विरोधी बताया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने किसानों के गन्ने का भाव 6 साल में मात्र  20 बढ़ाया है इसलिए सरकार किसानों की हितैषी नहीं है।

Isha