अहीर कॉलेज सोसायटी जमीन को लेकर गहराने लगी राजनीति, राव इंद्रजीत समर्थक और विरोधी आमने-सामने

9/21/2021 1:14:48 PM

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह): अहीर कॉलेज सोसायटी की जमीन को लेकर जिले में इस समय दो दिन से राजनीति गहरा रही है। राव इंद्रजीत सिंह एवं उनके समर्थकों पर विपक्ष करारे हमले कर उनकी कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहा है। वहीं राव समर्थक अब इस मामले में विपक्ष को ही कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। इसको लेकर जिले में एक बार फिर राव इंद्रजीत एवं विरोधियों के बीच शह-मात का खेल शुरू हो गया है। 

पूर्व बिजली मंत्री कैप्टन अजय यादव ने आरोप लगाया था कि कॉलेज सोसायटी ने डेढ़ करोड़ की जमीन दो सौ करोड़ में खरीदी, वहीं विक्रेता को कोर्ट ने वारिस भी नहीं माना। इस मामले को लेकर जांच के लिए चंडीगढ़ शिकायत भी भेजी गई है। अहीरी कॉलेज सोसायटी द्वारा पट्टे पर चल रहे कॉलेज की 105 कनाल जमीन की खरीद करने का मामला सामने आते ही सोसायटी के महासचिव राव राघवेंद्र व कानूनी सलाहकार एडवोकेट सचिन मलिक ने कहा कि कॉलेज की इस जमीन पर भू माफियाओं की नजर थी। उनके मंसूबे पूरे नहीं हुए तो वह अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। जबकि विक्रताओं से खुद राज्य सरकार ने कई बार जमीन खरीदी है। यहां तक जमीन का मुआवना भी संबंधित लोगों के एकाउंट में गया है। ऐसे में जब सरकार उन्हें जमीन मालिक मान रही है, तो फिर सोसायटी ने जमीन खरीदकर क्या गलत किया।

इस मामले में राव इंद्रजीत सिंह समर्थक जमकर विरोधियों की बातों को राजनीति से प्रेरित बताकर छवि खराब करने की साजिश करार दे रहे हैं, तो विरोधियों का कहना है कि इमानदारी से जांच हो, तो सभी की पोल खुल सकती है। खैर सच्चाई क्या है और इसकी जांच होगी या नहीं यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा लेकिन इस समय अहीरवाल में राजनीति अपने चरम पर है और जमकर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है।  
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar