हिसार में पूनियां खाप ने की प्रेसवार्ता ,किसान आंदोलन का किया पूरा समर्थन

2/10/2021 1:39:41 PM

हिसार(विनोद): हिसार में पूनियां खाप ने प्रेसवार्ता का आयोजन किया। प्रेसवार्ता में पूनियां खाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष भलेराम पूनियां पहुंचे।  प्रेसवार्ता में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूनियां खाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष भलेराम पूनियां ने कहा की पुनिया खाप किसान आंदोलन का पूरा समर्थन करती है  और पुनिया खाप किसानो की हर संभव मदद करेगा। और दिल्ली बॉर्डर पर किसानो के लिए खाने रहने की वयवस्था भी पूनियां खाप अपनी तरफ से करेगा। 

पूनियां खाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष भलेराम पूनियां ने बताया कि जींद में हुई हमारी मीटिंग में हमने यह फैसला लिया की पूनियां खाप के लोग एक साथ मिलकर किसान आंदोलन में भाग लेगें। उन्होंने बताया कि पहले पुनियां समाज के लोग अलग-अलग राज्यों से अलग-अलग होकर बॉर्डर की ओर पहुंच रहे थे।लेकिन अब एक साथ संगठित होकर हम किसान आंदोलन में भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि किसान किसी एक जाति या समाज से संबंध नही रखते हैं वो सिर्फ किसान हैं।

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के राज्यसभा में दिए भाषण पर भी आवाज उठाते हुए कहा कि पता नहीं मोदी जी किसानों को कौन सा परजीवी आंदोलन जीवी बता रहे हैं। उन्होंने बताया कि हम अब हम संगठित होकर हर एक बॉर्डर पर अपना टेंट लगाएंगे और अन्य किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे। उन्होंने बताया कि हमने हमारी रूपरेखा तैयार कर ली है। जिसके अनुसार हम आंदोलन मे किसी भी प्रकार की संभव हो सकेगी मदद करने के लिए तैयार है।

Content Writer

Isha