हैवानियत: नवविवाहिता पत्नी की हनीमून दौरान बनाई अश्लील वीडियो, तंग आकर पीड़िता ने दी जान

4/28/2021 12:51:47 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद में एक नवविवाहिता ने पति की हैवानियत से तंग आकर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। फरीदाबाद के सेक्टर 22 के रहने वाले मृतिका के पिता के मुताबिक बीते 15 मार्च को ही उनकी बेटी मेघा की शादी फरीदाबाद के सेक्टर 15 के रहने वाले अचल केसरिया के साथ हुई थी। अचल अमेरिका में रहता था और शादी के बाद उसने उनकी बेटी को USA में ही रखने के सब्जबाग सपने दिखाए थे,लेकिन डेढ़ महीने में ही उसकी  हैवानियत  से परेशान होकर उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली । वहीं पुलिस के मुताबिक मृतका मेघा के पिता की शिकायत पर आरोपी पति, सास ,ससुर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है। 


जानकारी के अनुसार सेक्टर 22 की रहने वाली मेघा  की शादी बीते 15 मार्च को तस्वीरों में दिखाई दे रहे उसके साथ खड़े अचल केसरिया से हुई थी जो फरीदाबाद के ही सेक्टर 15 के रहने वाला है।  अचल पिछले कई वर्षों से अमेरिका में सेटल था।  शादी के समय मेघा और उसके माता पिता को सब्जबाग सपने दिखाए गए  । बशादी के बाद पति पत्नी हनीमून के लिए गए जहां उसने मेघा की अश्लील वीडियो बना ली और उससे पैसों की डिमांड करने लगा ।  

मेघा के पिता ने  बताया कि उसका पति उनकी बेटी के साथ जबरन कई  बार संबंध बनाता था और उनकी बेटी के मना करने पर वह उसे प्रताड़ित करता था। इसे से तंग आकर कल शाम मेघा ने फांसी  का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha