युवती का अश्लील वीडियो बनाकर ससुराल वालों को भेजा, आरोपी गिरफ्तार(Video)

5/9/2018 8:29:47 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): एक युवती को युवक से दोस्ती करना उस वक्त महंगा पड़ गया, जब युवती की शादी होने पर उसके ससुराल वालों को युवती का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। ससुराल के लोगों ने युवती को अपने घर भेजते हुए उससे सम्बंध तोड़ दिए। युवती के परिजनों की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक, खोल थाना क्षेत्र निवासी एक युवती से दुष्कर्म करने तथा अश्लील वीडियों बनाकर वायरल करने के मामले मे बीती देर शाम डीएसपी मुख्यालय गजेन्द्र कुमार ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान आलियावास निवासी सुधीर के रूप में हुई है। पीड़िता ने उक्त आरोपी पर घर में घुसकर दुष्कर्म करने तथा अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप लगाते हुए महिला थाना मे शिकायत दर्ज कराई थी। 

पीड़िता ने बताया कि आरोपी की उसके साथ कभी-2 फोन पर बात होती थी। घटना के दिन युवती घर पर अकेली थी। इसी दौरान आरोपी युवती के घर आ गया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और अपने मोबाइल फोन से अश्लील वीडियो बना ली। आरोपी ने किसी को बताने पर जाने से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी वीडियो दिखाकर पीड़िता को ब्लैकमेल कर धमकी देता रहा। पीड़िता की शादी के बाद आरोपी ने उसकी बनाई हुई अश्लील वीडियो पीड़िता के परिवार व उसके ससुर के पास सोशल मीडिया के माध्यम से फोन पर भेज दी, और परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी।

इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Shivam