CM खट्टर के स्वस्थ होने तक सत्र को स्थगित करने की मांग: अभय चौटाला

8/26/2020 3:28:56 PM

ऐलनाबाद (सुरेंद्र सरदाना ): आज पूरा विश्व कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है और यह संक्रमण एक बहुत बड़ी चुनौती बना हुआ है।  मुख्यमन्त्री मनोहर लाल खटर भी इस संक्रमण की चपेट में आ गए है और एक निजी हस्पताल में उनका इलाज शुरू किया जा चुका है, चूंकि कल हरियाणा विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होना है । मुख्यमंत्री के अलावा हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चन्द गुप्ता की कोरोना संक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिस के चलते मानसून सत्र की कमान डिप्टी सी एम दुष्यन्त चौटाला व डिप्टी स्पीकर रणवीर सिंह गंगवा सँभालेंगे।

मानसून सत्र में भाग लेने की बात को लेकर जब पंजाब केसरी टीम द्वारा ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला से दूरभाष पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह कल मानसून सत्र में जरूर भाग लेंगे ओर डिप्टी स्पीकर के समक्ष यह मांग रखेंगे की यह मानसून सत्र स्थगित किया जाए क्योंकि  मुख्यमंत्री की मौजूदगी के बिना सत्र अधूरा है ,चूंकि प्रदेश की समस्याए मुख्यमंत्री के समक्ष रखनी ओर उनका निदान करना जरूरी है। इस लिए वह कामना करते है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शीघ्र स्वास्थ हो जाए .उसके बाद ही यह मानसून सत्र बुलाया जाए। स्वयम के कोरोना टेस्ट की बात करते हुए भी उन्होंने कहा कि उन्होंने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया है जिस की जांच रिपोर्ट नेगटिव आई है और वह बिल्कुल स्वास्थ है। 

पंजाब केसरी  टीम द्वारा यह पूछने पर की अगर सत्र चलता है तो ऐसे में  ऐलनाबाद की  किन समस्याओं को मानसून सत्र में रखा जाएगा तो उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर सिर्फ ऐलनाबाद की ही नही बल्कि पूरे प्रदेश की समस्याओं की जिम्मेवारी है और मुख्यमंत्री की उपस्थिति में वह हरियाणा की अनेक समस्याओं को उनके समक्ष रखेंगे।

Isha