बहादुरगढ़ :शहर में गहराया बिजली संकट, 24 में से सिर्फ 16 घण्टे मिलेगी बिजली

4/29/2022 2:36:59 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण):  पूरे प्रदेश की तरह बहादुरगढ़ में भी बिजली की भारी किल्लत देखने को मिल रही है। यहां बिजली के लगातार लग रहे कटों से लोग बेहद परेशान हैं। बहादुरगढ़ शहर में फिलहाल 8 घंटे बिजली के कट लग रहे हैं। यानी 24 घंटे में से सिर्फ 16 घंटे ही लोगों को बिजली मिल पा रही है।

फैक्ट्रियों में भी बिजली का 8 घंटे का कट है। जिसकी वजह से फैक्ट्रियों में भी प्रोडक्शन रुकी हुई है। वहीं बिजली के कटों से आम जनता बेहाल हो गई है। घरों में आम आदमी दुकानों में दुकानदार और स्कूल में छात्र बिजली नहीं होने के कारण गर्मी से परेशान हैं। तेज गर्मी के चलते सड़क और बाजार भी सुनसान दिखाई दे रहे हैं।

 उद्योगों में बिजली के कट के कारण न सिर्फ उद्योगपतियों को बल्कि सरकार को भी रेवेन्यू में भारी नुकसान होने वाला है। बिजली विभाग के एक्सईएन अजय कुमार का कहना है कि बहादुरगढ़ में फिलहाल 6:30 घंटे के शेड्यूल्ड कट है और 90 मिनट के अनशेड्यूल कट। उन्होंने लोगों से संयम बरतने की अपील की है। एक्सईएन साहब का कहना है कि प्रदेश में बिजली की भारी कमी है इसीलिए यह कट लगाए जा रहे हैं। बिजली की शॉर्टेज खत्म होते ही बिजली आपूर्ति सुचारू हो पाएगी। 

Content Writer

Isha