प्रदीप देशवाल पर हमले मामले में तीन आरोपियों को किया काबू (VIDEO)

1/14/2019 4:18:26 PM

रोहतक ( दीपक भारद्वाज): रोहतक पुलिस ने प्रदीप देशवाल के साथ हुई मारपीट एवं हत्या के प्रयास के मामलें में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को काबू किया है। जिनको अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक प्राथमिक पुछताछ में झगड़े के कारण आईएनसीयू व इनसो के छात्र गुटों में आपसी वर्सचव की लड़ाई बताई जा रही है।



जांच अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कन्हैली पुल के पास से तीन आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल हुई है। पुलिस द्वारा काबू किये गए आरोपी सुशील उर्फ छोटा पुत्र राजपाल गांव आसन, नवीन पुत्र नरेन्द्र गांव डिघल एवं प्रदीप उर्फ मोटा पुत्र जगदीश गांव भैसवान के रहने वाले है। उन्होंने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों से वारदात में प्रयोग किये गये हथियार और वारदात में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में गहनता से पुछताछ की जाएगी।



गौरतलब है कि चार जनवरी को महर्षि दयानन्द विश्वविद्यालय का छात्र प्रदीप देशवाल अपने भाई के साथ अपने विभाग की तरफ जा रहा था तो 30/40 लड़को ने लाठी, डंडों औऱ हथियारों के साथ प्रदीप पर हमला बोल दिया। सूचना मिलते हुए पुलिस के उच्च अधिकारी भी मौका पर पहुंच गये थे। पुलिस ने प्रदीप के ब्यान पर 30/40 लड़को के खिलाफ थाना पीजीआई में आईपीसी की गंभीर धाराओं के तहत केस दर्ज कर किया था।

Deepak Paul