एक बार फिर विवादों में प्रदीप कासनी, रामराज की अवधारणा पर उठाए सवाल

5/25/2017 3:24:49 PM

चंडीगढ़(पांडेय):अक्सर सुर्खियों में रहने वाले हरियाणा के वरिष्ठ आई.ए.एस. अधिकारी प्रदीप कासनी फिर विवादों में हैं। इस बार उन्होंने फेसबुक पर रामराज की अवधारणा पर सवाल उठा दिए। कासनी की राय सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके समर्थकों में बहस छिड़ गई। उनके अधिकतर समर्थक राय से सहमत हैं जबकि कुछ विरोध में भी हैं।

कासनी ने फेसबुक पर लिखा ‘रामराज बुरी बात है। राम को राज करना नहीं आता। उन्होंने तो सीताजी का फैसला भी ठीक नहीं किया था और गलत की कहीं न अपील थी,न दलील। रामराज्य अच्छी बात नहीं है।’

28 फरवरी 2018 को रिटायर्ड होंगे प्रदीप कासनी
प्रदीप कासनी 28 फरवरी 2018 को रिटायर होने वाले हैं। उन्हें पिछली हुड्डा सरकार और मौजूदा मनोहर सरकार में अभी तक कोई अच्छी पोस्टिंग नहीं मिली है। हालांकि कासनी को एक बार गुरुग्राम का मंडलायुक्त भी बनाया जा चुका है,लेकिन बावल जमीन अधिग्रहण मामले में जमीनों के अधिक रेट तय कर दिए जाने के आरोपों के चलते उन्हें वापस मुख्यालय बुला लिया गया था। कासनी अभी हरियाणा खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं। भाजपा की सरकार में उनका कई बार तबादला हो चुका है। इसी सरकार में एक समय ऐसा भी आया जब वे 2 महीने बिना किसी पोस्ट के रहे। करीब 32 साल के करियर में उनके 70 से अधिक तबादले हो चुके हैं।