Congress नेता से पकड़े गए करोड़ों के Drugs के मामले में प्रवीण आत्रेय का बड़ा बयान, दीपेंद्र हुड्डा और उदयभान पर साधा निशाना

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2024 - 04:56 PM (IST)

हरियाणा डेस्कः दिल्ली में कांग्रेस नेता तुषार गोयल से पकड़े गये 5600 करोड़ के ड्रग के मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सचिव व हरियाणा भाजपा प्रवक्ता प्रवीण आत्रेय ने कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथ लिया है। 

प्रवीण आत्रेय ने कहा कि हरियाणा, जम्मू कश्मीर में चुनाव चल रहे हैं और महाराष्ट्र में भी चुनाव होने वाले हैं और ऐसे समय में कांग्रेस का कोई पदाधिकारी 5600 करोड़ रुपए की ड्रग्स के साथ पकड़ा जाता है तो इसका सीधा मतलब है कि कांग्रेस पार्टी इस तरह के व्यापार में संलिप्त हैं। 

उन्होंने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा का मोबाइल नंबर इस व्यक्ति के मोबाइल में पाया जाना और दीपेंद्र हुड्डा और उदयभान के साथ फोटो मोबाइल में मिलना कहीं ना कहीं यह उजागर करता है कि इस तुषार गोयल नामक कांग्रेसी नेता के संबंध हुड्डा परिवार और उदयभान के साथ है। उन्होंने कांग्रेस पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि क्या इस ड्रग व्यापार, रैकेट में राहुल गांधी, भूपेंद्र हुड्डा, दीपेंद्र हुड्डा का भी हिस्सा है। उन्होंने कहा कि यदि राहुल गांधी का हिस्सा नहीं है तो राहुल गांधी क्या दीपेंद्र हुड्डा के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static