प्री मैराथन में स्वच्छता अभियान का मजाक, धावकों ने सड़क पर फैंके केले के छिलके

10/28/2017 4:07:33 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में आयोजित प्री मैराथन के दौरान लोगों ने स्वच्छता अभियान की धज्जियां उड़ाई। लोगों ने केले खाकर उसके छिलके सड़कों पर फेंक दिए। प्री मैराथन के संचालक की जिम्मेदारी संभाल रहे कर्मचारियों ने इस अौर जरा सा भी ध्यान नहीं दिया। उन्होंने लोगों को केले तो बांट दिए लेकिन डस्टबीन लगाना भूल गए। 

दरअसल आज फतेहाबाद में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती एवं हरियाण स्वर्ण जंयति उत्सव पर प्री मैराथन दौड का आयोजन किया गया। पुलिस विभाग की ओर से राहगीरी कार्यक्रम को भी साथ में संपन्न करवाया गया। इस कार्यक्रम मे जिला उपायुक्त हरदीप सिंह और एसपी कुलदीप सिंह ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। कार्यक्रम की शुरूआज शहर के जवाहर चौंक से की गई और समापन पपीहा पार्क में किया गया। पपीहा पार्क में बच्चों की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए। 

वहीं उन खिलाड़ियों जिन्होंने विभिन्न खेलों में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान जिला स्तर पर प्राप्त किया हैं उन्हें माननीय उपायुक्त महोदय व माननीय पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा पुस्कृत किया गया। इस कार्यक्रम मे लोगों ने जिले के आला अधिकारियों के साथ शहर भर में दौड लगाई। जिसके बाद प्रशासन की ओर से लोगो को केले खाने के लिए दिए गए लेकिन यही छिलके बाद में सड़कों पर बिखरे नजर आए जोकि स्वच्छता अभियान की धज्जिंया उड़ा रहे थे। कार्यक्रम के संचालन का जिम्मा संभाल रहे कर्मचारियों की ओर से लोगों को केले तो बांट दिए गए लेकिन उनके छिलकों के लिए डस्टबीन उपलब्ध नहीं करवाए गए। जिसके कारण सड़कों पर केले के छिलके बिखरे हुए नजर आए।