दहेज की बलि चढ़ी गर्भवती नवविवाहिता, 4 महीने पहले हुई थी शादी

3/24/2022 3:21:23 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद की डबुआ कॉलोनी इलाके में दहेज के लोभियों ने नवविवाहिता बहू को दहेज के लालच में मौत के घाट उतार दिया। गौरतलब है कि चार महीने पहले मृतिका की शादी डबुआ के रहने वाले पिंटू से हुई थी और वह दो महीने की गर्भवती थी। परिवार का आरोप है कि दहेज में गाड़ी और अन्य सामान की मांग पूरी ना होने पर ससुराल पक्ष ने उनकी बेटी को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल मृतका के परिजन दहेज लोभियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक मृतका नवविवाहिता रमा की शादी डबुआ के रहने वाले पिंटू के साथ बीते 9 दिसंबर को हुई थी। मृतिका रमा के परिजनों ने बताया कि शादी के बाद से ही मृतका का पति व अन्य परिवार वाले दहेज में कार के साथ-साथ अन्य सामान की मांग कर रहे थे और इसको लेकर उसे शादी के बाद से ही प्रताड़ित किया जाता था। 

वहीं मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें मृतका के परिजनों की तरफ से दहेज के लिए प्रताड़ित करने और हत्या करने की शिकायत प्राप्त हुई है जिसके आधार पर उन्होंने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है तथा जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana