दर्दनाक हादसा: ट्रेन से गिरकर गर्भवती महिला व बच्चेे की मौत

11/18/2019 4:15:02 PM

जींद(राठी): जींद-सोनीपत रेललाइन पर सुंदरपुर हाल्ट के पास एक गर्भवती महिला ट्रेन से उतरते समय गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बच्चा बच गया जिसको यात्रियों ने तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया। मामले की सूचना मिलते ही जीआरपी एस.एच.ओ. टीम के साथ मौके पर पहुंचे और महिला के शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पहुंचाया। शेरपुर दरवारा (बिहार) की (25 वर्षीय) रीना अपने परिवार के साथ कार्य करने के लिए सुंदरपुर स्थित ईंट-भट्ठे पर आई हुई थी।

वह 8-9 महीने की गर्भवती थी। रविवार को रीना अपने परिजनों के साथ जींद शहर में कुछ सामान लेने के लिए आई हुई थी। सामान खरीदकर वह वापस ईंट-भट्ठे पर जाने के लिए जींद से सोनीपत के लिए 3 बजकर 50 मिनट पर चलने वाली पैसेंजर ट्रेन में सवार हो गई। 4 बजकर 30 मिनट पर जब ट्रेन सुंदरपुर हाल्ट पर रुकने ही वाली थी तो रीना उतरने लगी। तभी रीना ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच में फंस गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके गर्भ में पल रहा बच्चा बाहर आ गया। बच्चे की सांसें चल रही थी। यह सब देखकर यात्रियों ने तुरंत बच्चे को सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहा उसकी भी मौत हो गई। 

बच्चा जीवित था और महिला की हो चुकी थी मौत
जी.आर.पी. को सूचना मिली थी कि सुंरदपुर हाल्ट के पास एक गर्भवती महिला की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई है जबकि उसका बच्चा जीवित था। जी.आर.पी. ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और बच्चे को तुरंत सिविल अस्पताल में पहुंचाया। जहा उसकी भी मौत हो गई। 
-नरेश कुमार, प्रभारी, जी.आर.पी. थाना। 

Edited By

vinod kumar