निजी अस्पताल में डिलीवरी के दौरान गर्भवती महिला की मौत, परिजनों ने जमकर काटा बवाल

9/18/2021 10:45:57 AM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के एक निजी अस्पताल गिरधर अस्पताल में डिलीवरी के दौरान गर्भवती महिला ने दम तोड़ दिया। महिला की मौत में बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर बवाल काटा और फिर गांधी चौक से बस स्टैंड जाने वाली रोड पर जाम लगा दिया। जाम लगने की सूचना मिलने के बाद सोनीपत सेक्टर 27 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को शांत कराया। वहीं सोनीपत के मेयर निखिल मदान भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को शांत कराया। 



महिला के पति प्रिंस ने बताया कि वह दीपाली को डिलीवरी के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे थे। यहां डॉक्टरों ने हमें कहा था कि ब्लड देने के लिए तैयार रहना। उन्होंने कहा कि ब्लड की एक यूनिट हम से मंगाई भी गई, लेकिन बाद में बताया गया कि महिला की मौत हो गई है। यह डॉक्टरों की लापरवाही से हुआ है।   



वहीं गिरिधर अस्पताल के संचालक डॉक्टर अतुल गिरिधर ने बताया कि हमने महिला के परिजनों को पहले ही बता दिया था कि उसकी हालत नाजुक है। समय-समय पर उन्हें सूचित भी किया गया है। डिलीवरी के दौरान महिला की ब्लीडिंग ज्यादा हो गई थी, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। इस पूरे मामले में डीएसपी हंसराज ने बताया कि परिजन डॉक्टरों पर लापरवाही के आरोप लगा रहे हैं। परिजनों की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar