पुजारी ने की नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़, पहले भी कर चुका है गंदी हरकतें(video)

12/20/2017 5:50:13 PM

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर के आईटीआई स्थित मॉडर्न कॉलोनी के गिरी मंदिर के पुजारी ने नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ की है। मंदिर में माथा टेकने गई एक 12 साल की नाबलिग छात्रा से मंदिर के पुजारी ने छेड़छाड़ के साथ अश्लील हरकतें भी करने आरोप है। बच्ची ने परिजनों को सारी घटना बताई जिसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया और मंदिर पर ताला जड़ दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मंदिर के पुजारी को अपनी हिरासत लिया और सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।



सीसीटीवी में कैद हुई पुजारी की हरकत
मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों में भी पुजारी की गन्दी नियत साफ झलकती नजर आ रही है। पुजारी ने यहां भी अपने शातिर दिमाग से काम लिया और सीसीटीवी फुटेज से बचते हुए कैमरे के पीछे ले जाकर इस छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि पुजारी पहले उठ कर नाबलिग बच्ची के पीछे-पीछे जाता है कैमरे से ओझल होने के बाद बच्ची से घिनौनी हरकत करता है। जिसके बाद बच्ची पुजारी के चंगुल से छूट कर मंदिर से बाहर निकल जाती है।



छात्रा के माता पिता ने बताया कि, रोज की तरह स्कूल के लिए तैयार होकर उनकी बेटी मंदिर गई थी। मंदिर से वापस लौटने पर उनी बेटी ने उन्हें बताया कि, पुजारी ने उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए गुप्तांगों पर हाथ लगाए और घरवालों को न बताने की बात कही। बच्ची के परिजनों ने बताया कि, बच्ची रोते-रोते मंदिर से घर आई और पड़ोसियों ने भी देखा और सुना है। ऐसे में उन्होंने पुजारी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है ताकि भविष्य में किसी और के बच्चे के साथ ऐसा न हो। बच्ची अभी भी सहमी है व रो रही है। लोगों ने बताया कि, पुजारी पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है।



वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस जांच अधिकारी सतपाल सिंह ने बताया कि उन्हें  मंदिर के पुजारी के खिलाफ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने की शिकायत मिली है। पुजारी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है, बच्ची के परिजनों के बयान लेने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, बच्ची के परिजनों की शिकायत के बाद इसी पुजारी के खिलाफ एक अन्य महिला ने भी शिकायत दी है।