ये कैसा प्रेमजाल? पुजारी के बेटे ने नौकरानी से की शादी, अब बना रहा तलाक का दबाव

4/11/2021 4:46:49 PM

पानीपत (सचिन): पानीपत राधे कृष्ण मंदिर के पुजारी के बेटे ने ऐसा घिनौना कृत्य किया है जिससे एक लड़की की जिंदगी को तबाह हो गई है। यहां मंदिर के पुजारी के बेटे ने नाबालिग नौकरानी को अपने प्रेम जाल में फंसा कर पिछले 6 से 7 साल तक यौन शोषण करता रहा, इसके बाद एक मंदिर में वरमाला डाल कर शादी भी कर ली लेकिन अब वही शख्स लड़की पर तलाक का दबाव बनाने लगा है।

दरअसल, बाल कल्याण समिति में पीड़ित लड़की ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ है। पीड़िता ने बताया कि राधे कृष्ण मंदिर में हम दोनों किराए के मकान में रहते थे। वह ऊपर वाले हिस्से में और हम नीचे वाले हिस्से में रहते थे। वह उनके घर काम करने जाती थी और कुछ ही महीनों बाद पुजारी का लड़का उसका यौन शोषण करने लगा और 6 साल तक साथ यौन शोषण किया। 

पीड़िता ने बताया कि 2019 में बिना किसी फेरे के एक मंदिर में केवल वरमाला डाल कर ही शादी की और किराए के मकान में रखा। इसके साथ ही आरोपी पीड़िता के माता-पिता से यह कहकर दहेज के नाम से पैसों की मांग करता रहा कि पैसे दे दो तो उसके माता-पिता घर बुला लेंगे। किसी तरह से पीड़िता के माता-पिता ने कुछ लाख रुपए उसको दिए भी, लेकिन पैसे लेने के बाद भी वह अपने घर नहीं ले गया। अब आरोपी की मां की मौत के बाद उच्च जाति का हवाला देकर तलाक का दबाव डालने लगा है। 

सीडब्ल्यूसी की चेयरमैन पदमा रानी ने बताया कि पीड़िता के साथ जब यौन शोषण हुआ तब वह नाबालिग थी, लेकिन अब वह बालिग है तो सीडब्ल्यूसी ने आदेश पारित करते हुए किला थाने को आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने के आदेश दिए हैं, जिसके बाद पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ दहेज का मामला दर्ज कर लिया है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam