Haryana Top10 : जींद के बाद अब छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप में कैथल से हुई प्रिंसिपल की गिरफ्तारी, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

12/8/2023 10:11:37 PM

डेस्कः हरियाणा में कैथल के सरकारी स्कूल में स्कूल प्रिंसिपल द्वारा छात्राओं से छेड़छाड़ मामले में बड़ी अपडेट सामने आई है। स्कूल प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया गया है। स्कूल के प्रिंसिपल जिनकी पहचान 52 वर्षीय रवि कुमार के रूप में हुई है। पिछले महीने में राज्य में यह दूसरा मामला है। बता दें कि लड़कियों ने तंग आकर गांव के सरपंच व महिला आयोग को शिकायत दी थी जिसके बाद ग्रामीणों और स्कूली बच्चों ने स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया और स्कूल को ताला लगा दिया था। 

राजस्थान-मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लिए BJP ने बनाए पर्यवेक्षक, सीएम खट्टर को मिली बड़ी जिम्मेदारी

मध्य प्रदेश और राजस्थान में मुख्यमंत्रियों की चयन अब तक नहीं हो सका है। सीएम का चयन मानो बीजेपी के लिए सिरदर्दी बन गई है। अब पार्टी ने दोनों राज्यों के लिए तीन-तीन पर्यवेक्षक नियुक्त किए हैं।  मध्य प्रदेश में मनहोर लाल खट्टर, के लक्ष्मण और आशा लकड़ा पर्यवेक्षक बनाए गए हैं

'लिव इन' के खिलाफ बने कानून, इससे बर्बाद हो रही संस्कृति..MP Dharambir Singh ने लोकसभा में रखी मांग

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक सांसद ने बृहस्पतिवार को लोकसभा में मांग उठाई कि सरकार को देश 'में 'लिव-इन संबंधों' पर रोक लगाने के लिए कानून बनाना चाहिए और प्रेम विवाहों में माता-पिता की सहमति अनिवार्य की जानी चाहिए।

बादल और देवीलाल की दोस्ती एक मिसाल, दोनों की प्रतिमा भी लगाई एक साथ

हरियाणा में लोकसभा व विधानसभा चुनाव में कुछ ही महीने बारी रहे हैं। जिसको लेकर सभी राजनीतिक दल जनता के दिल में जगह बनाने की जुगत में लगे हुए हैं। भाजपा के बाद अब हरियाणा सरकार में जेजेपी भी चुनावी तैयारियों में जुट चुकी है। 

फरियादियों की गुहार, कई विभागों को नोटिस की बौछार...पलवल में फुल फॉर्म में दिखे मंत्री बनवारी लाल

जिले में शुक्रवार को हरियाणा सरकार में सहकारिता डॉ बनवारी लाल ने विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की। इन कार्यक्रमों की फेहरिस्त में ग्रीवेंस कमेटी की बैठक का भी आयोजन किया गया। बैठक में लोगों की शिकायतों का निपटारा करते समय सहकारिता मंत्री एक्शन मोड में दिखे। इस दौरान लोगों की शिकायतों का समय रहते निपटारा न करने पर बिजली विभाग के फोरमैन को मौके पर सस्पेंड कर दिया।

पानीपत में युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा, 70 फीट ऊंची टंकी पर चढ़ी, बोली- आत्महत्या कर लूंगी​​​​​​​

पानीपत जिले में आज सुबह एक युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जहां युवती पानीपत शहर के मॉडल टाउन स्थित 70 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ गई। टंकी पर चढ़ने के बाद युवती ने हाईवोल्टेज ड्रामा किया। युवती ने यहां चढ़ कर फिल्म शोले की तरह कूद कर मरने की अनाउंसमेंट की जिसे सुनने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे।

पेट दर्द के बाद महिला की मौत, घर में रखी ली थी पेन किलर...5 बच्चों के सिर से उठा मां साया

करनाल के ऊंचा समाना गांव में महिला की संदिग्ध हालात में मौत होने का मामला सामने आया है। वीरवार को महिला को पेट में दर्द हुआ था। उसने घर पर रखी पेन किलर ली थी। दवा लेने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ती चली गई और उसने दम तोड़ दिया। मृतका महिला 5 बच्चों की मां थी।

सिरसा: शहर के आश्रम से 3 लडकियां हुई लापता, पुलिस ने तलाश की शुरू

शहर के एक आश्रम से 3 लडकियां लापता हो गई हैं। लडकियों की उम्र 18 से 24 साल के बीच है। आश्रम के सेवादारों ने लड़कियों की काफी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला। आश्रम संचालक की शिकायत पर शहर थाना सिरसा पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करके लड़कियों की तलाश शुरू कर दी है

20 से ज्यादा पार्षद, सरपंच व नंबरदारों के साथ बीजेपी, जेजेपी व इनेलो को छोड़कर करीब 50 नेताओं ने ज्वाइन की कांग्रेस

अन्य दलों को छोड़कर नेताओं के हरियाणा कांग्रेस में शामिल होने का सिलसिला जारी है। आज चंडीगढ़ आवास पर इसी कड़ी में अब 20 से ज्यादा पार्षद, सरपंच व नंबरदारों समेत बीजेपी, जेजेपी और इनेलो छोड़कर करीब 50 नेताओं ने कांग्रेस का दामन थामा है।

हरियाणा के जवान के साथ UP में बर्बरता, मारपीट के बाद ट्रेन से फैंका सैनिक

यूपी के झांसी के पास हरियाणा के जवान के साथ मारपीट के बाद ट्रेन से फैंकने का मामला सामने आया है। इस हादसे में सेना के जवान की मौत हो गई। जवान की पहचान वीरेंद्र राठी के रुप में हुई है और गन्नौर के राजलूगढ़ी गांव का रहने वाला था। वीरेंद्र राठी उतर प्रदेश के बरेली में नायक के पद पर तैनात था। वह कोर्स के दौरान पंचवटी से बरेली लौट रहा था।

Sirsa: नशा तस्करों पर दबिश देने गई पुलिस टीम से हाथापाई...पुलिसकर्मी की फाड़ी वर्दी, FIR दर्ज

जे.जे. कॉलोनी के मकानों में पुलिस के सर्च ऑप्रेशन के दौरान एक स्थान पर 2 महिलाओं व एक व्यक्ति ने पुलिस कर्मियों से हाथापाई करते हुए पुलिस हवलदार को न केवल थप्पड़ मारा बल्कि उसकी वर्दी भी फाड़ दी। शहर थाना पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

​​​​​​​(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

​​​​​​​

​​​​​​​

​​​​​​​

​​​​​​​

​​​​​​​

​​​​​​​

​​​​​​​

Content Editor

Saurabh Pal